पापा रणबीर कपूर की गोद में नजर आईं राहा कपूर, दादी नीतू कपूर ने लुटाया प्यार

KNEWS DESK – बॉलीवुड के क्यूट किड्स में से एक, राहा कपूर, हर दिन अपनी प्यारी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा की पॉपुलैरिटी उनके बढ़ते उम्र के साथ-साथ और भी बढ़ रही है। खासतौर पर राहा की प्यारी आंखें और उनकी मासूमियत हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है। राहा की तस्वीरों और वीडियो का फैंस हमेशा बेसब्री से इंतजार करते हैं, और हाल ही में वायरल हुआ उनका नया वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

पेरिस फैशन वीक से परिवार की वापसी

हाल ही में आलिया भट्ट पेरिस फैशन वीक में शिरकत करके वापस लौटीं, जहां उन्हें अपनी फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ नीतू कपूर भी मौजूद थीं। एयरपोर्ट पर आलिया, रणबीर और राहा को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए। इस मौके पर रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा को गोद में लेकर नजर आए।

एक वायरल वीडियो में दिखा कि जब नीतू कपूर अपनी प्यारी पोती राहा के पास पहुंचीं, तो राहा की खुशी देखने लायक थी। राहा दादी को देखकर बेहद एक्साइटेड हो गईं, और नीतू कपूर ने भी प्यार से अपनी पोती को किस किया। यह वीडियो देखकर साफ है कि राहा अपनी दादी के बेहद करीब हैं। इससे पहले भी राहा और नीतू कपूर का एक प्यारा वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राहा अपनी दादी को देखकर ताली बजाते हुए नजर आई थीं।

राहा की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में राहा के क्यूट लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है। राहा की मासूमियत और उनके प्यारे हाव-भाव को देखकर फैंस ने वीडियो पर ढेरों इमोजी बनाकर रिएक्ट किया। फैंस राहा की प्यारी आवाज और उनके नटखट अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं। वीडियो में राहा की एक झलक देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है।

आलिया भट्ट का पेरिस फैशन वीक डेब्यू

पेरिस फैशन वीक में आलिया भट्ट ने ऐश्वर्या राय, केंडल जेनर और ईवा लोंगोरिया जैसी दिग्गज हस्तियों के साथ डेब्यू किया। सभी एक्ट्रेसेज और मॉडल्स लॉरियल के लिए रैंप वॉक कर रही थीं, और आलिया के लिए यह एक खास मौका था। उनके डेब्यू ने फैशन जगत में भी काफी चर्चा बटोरी। आलिया के लिए यह एक खास अनुभव रहा, और उनका पूरा परिवार उनके इस बड़े मौके पर उनके साथ था।

रणबीर कपूर और नीतू कपूर दोनों ने आलिया का हौसला बढ़ाया और फैशन वीक के दौरान परिवार का साथ पाकर आलिया भी काफी खुश नजर आईं।

राहा कपूर का ये प्यारा अंदाज और उनकी दादी के साथ बिताए गए ये खास पल फैंस के लिए हमेशा खास रहेंगे। हर कोई इस छोटे से सुपरस्टार की मासूमियत और क्यूटनेस का दीवाना हो गया है, और ये वीडियो इस बात का प्रमाण है कि राहा कपूर धीरे-धीरे बॉलीवुड की सबसे प्यारी स्टार किड बनती जा रही हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.