मुनव्वर फारूकी ने मुंबई में खरीदा शानदार अपार्टमेंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

KNEWS DESK – स्टैंड-अप कॉमेडियन, रैपर और सिंगर मुनव्वर फारूकी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। जहां कुछ समय पहले वह अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में थे, वहीं अब उन्होंने एक नई वजह से फिर से सबका ध्यान खींचा है। मुनव्वर फारूकी ने मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत ने सभी को हैरान कर दिया है।

किसी सुपरस्टार की तरह लग्ज़री लाइफ जीते है बिग बॉस 17 के विनर Munawar  Faruqui, नेटवर्थ

शानदार लोकेशन पर मुनव्वर का नया आशियाना

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर फारूकी ने मुंबई के वडाला स्थित न्यू कफ परेड में एक हाई-राइज बिल्डिंग में यह प्रॉपर्टी खरीदी है। इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 6.09 करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह इमारत शहर के पॉश इलाकों में से एक मानी जाती है और यहां 3 बीएचके और 4 बीएचके के अपार्टमेंट होते हैं।

अभी कंस्ट्रक्शन का काम जारी

मुनव्वर का नया घर जिस बिल्डिंग में स्थित है, उसका कंस्ट्रक्शन अभी चल रहा है। यह प्रोजेक्ट लोढ़ा ग्रुप की कंपनी मैक्रोटेक डेवलपर्स लिमिटेड द्वारा विकसित किया जा रहा है। हालांकि, मुनव्वर ने खुद इस प्रॉपर्टी की खरीद के बारे में सार्वजनिक रूप से पुष्टि नहीं की है, लेकिन स्क्वायर यार्ड्स को मिले दस्तावेजों के मुताबिक, मुनव्वर ने इस प्रॉपर्टी की डील सितंबर 2024 में फाइनल की थी।

एरिया और सुविधाएं

मुनव्वर के नए अपार्टमेंट का क्षेत्रफल 1,767.97 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इस आलीशान अपार्टमेंट के साथ तीन पार्किंग स्लॉट भी शामिल हैं। बिल्डिंग की कुल ऊंचाई 40 मंजिल है, जिससे यहां से शहर का शानदार नजारा देखा जा सकता है। इस डील को फाइनल करने के लिए मुनव्वर ने 36.6 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी और 30,000 रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस भी चुकाई है।

रियलिटी शोज के विजेता से लेकर करोड़ों के घर तक

मुनव्वर फारूकी पहले ही अपने करियर में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं। वह रियलिटी शो लॉक अप के विजेता रह चुके हैं, और इसके बाद जनवरी 2024 में वह बिग बॉस 17 के भी विजेता बने थे। इन जीतों ने न केवल उनके फैनबेस को बढ़ाया, बल्कि उनकी लोकप्रियता को भी नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया। अब, इस शानदार अपार्टमेंट की खरीद के साथ, मुनव्वर ने यह साबित कर दिया है कि उनकी सफलता का सफर तेजी से आगे बढ़ रहा है।

नई जिंदगी की नई शुरुआत

2024 मुनव्वर फारूकी के लिए कई मायनों में एक खास साल रहा है। न सिर्फ उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट मेहजबीन से दूसरी शादी की, बल्कि अब अपने नए अपार्टमेंट की खरीद के साथ वह अपने नए जीवन की शुरुआत कर रहे हैं। मुनव्वर के फैंस इस नए कदम से बेहद खुश हैं और उनकी आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.