आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने सिरसा में किया रोड शो, बीजेपी पर साधा निशाना

KNEWS DESK, आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने आज यानी 24 सितंबर को सिरसा में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कई निशाने साधे।

हरियाणा मेरी जन्मभूमि, आप सभी मेरे रिश्तेदार', जींद में बोले अरविंद  केजरीवाल - aam aadmi party arvind kejriwal and bhagwant mann tiranga rally  in jind haryana ntc - AajTak

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को हरियाणा के सिरसा जिले की रानियां में भव्य रोड शो किया। इस मौके पर उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “मैं हरियाणा का छोरा हूं, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते।”

केजरीवाल ने रोड शो के दौरान उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा, “आपके इस बेटे ने देश और दुनिया में हरियाणा का नाम रोशन किया है। मैंने हरियाणा से निकलकर दिल्ली और फिर पंजाब में सरकार बनाई।” उन्होंने दावा किया कि उन्होंने दिल्ली में गरीबों के लिए कई सरकारी स्कूल स्थापित किए और बिजली के क्षेत्र में भी सुधार लाए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने जेल में अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा, “जेल में मुझे तोड़ने की कोशिश की गई। मेरी इंसुलिन को बंद कर दिया गया, लेकिन वे भूल गए कि मैं हरियाणा का छोरा हूं। वे किसी के हौसले तोड़ सकते हैं, लेकिन हरियाणा वालों के नहीं।” केजरीवाल ने अपने कार्यों का जिक्र करते हुए कहा, “मैंने दिल्ली में 10 साल में काम किया है। बिजली की समस्या को हल किया है और बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा शुरू की है। इतने काम कोई भ्रष्ट आदमी नहीं कर सकता।” उन्होंने हरियाणा के मतदाताओं से अपील की कि उन्हें एक मौका दिया जाए, ताकि वे हरियाणा में भी अच्छी शिक्षा, मुफ्त बिजली और अस्पतालों का निर्माण कर सकें। ”

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होंगे, जिसमें आम आदमी पार्टी ने 88 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। मतों की गणना 8 अक्टूबर को की जाएगी। केजरीवाल का यह रोड शो हरियाणा में AAP की चुनावी रणनीति का महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसमें वे अपने नेतृत्व और कार्यों को प्रमुखता से पेश कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.