हिसार आएंगे आज अरविंद केजरीवाल और नायब सिंह सैनी, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

KNEWS DESK- हरियाणा विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक गतिविधियाँ तेज हो गई हैं। प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 24 सितंबर यानी आज अपनी-अपनी पार्टियों के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

नायब सिंह सैनी की जनसभा

नायब सिंह सैनी सुबह साढ़े 10 बजे बरवाला विधानसभा क्षेत्र के गांव बहबलपुर में भाजपा के प्रत्याशी रणबीर गंगवा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह सैनी की विधानसभा चुनाव में टिकट घोषित होने के बाद पहली रैली होगी। सीएम हर विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करने की योजना बना रहे हैं।

केजरीवाल का हिसार दौरा

वहीं, अरविंद केजरीवाल शाम को हिसार पहुंचेंगे, जहां वे आप के उम्मीदवार संजय सातरोडिया के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। केजरीवाल चुनावी मीटिंग्स में भाग लेंगे और कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श करेंगे। उनकी पहली जनसभा में वे जनता को पांच गारंटी देंगे, जिसमें मुफ्त शिक्षा, मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएँ, मुफ्त बिजली और युवाओं को रोजगार की गारंटी शामिल है।

कुमारी सैलजा का प्रचार अभियान

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा 26 सितंबर को हिसार विधानसभा क्षेत्र में अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी। वे कांग्रेस के प्रत्याशी रामनिवास राड़ा के लिए रैली को संबोधित करेंगी। कांग्रेस के नेता, दीपेंद्र सिंह हुड्डा के अलावा, अन्य स्टार प्रचारकों को भी मैदान में लाने की कोशिश कर रहे हैं। वे राहुल गांधी या प्रियंका गांधी की रैली आयोजित करने की संभावनाओं पर विचार कर रहे हैं।

पीएम मोदी की रैली की तैयारी

28 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली हिसार में प्रस्तावित है, जिसके लिए भाजपा ने पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई है। रैली संयोजक कुलदीप बिश्नोई ने टीमों का गठन कर रैली की तैयारी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-  ‘एक बहन के आंसू शब्द बनकर सबको झकझोर रहे हैं, लेकिन…’, अनुज सिंह के एनकाउंटर पर सपा ने उठाए सवाल

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.