अरविंद केजरीवाल का बड़ा आरोप, कहा- ‘केंद्र सरकार और BJP मुझे तोड़कर NDA में…’

KNEWS DESK-  हरियाणा विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बीच, सभी राजनीतिक दल अपनी ताकत झोंक रहे हैं। आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार, 23 सितंबर को सिरसा जिले के डबवाली में एक प्रभावशाली रोड शो किया। इस अवसर पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि भाजपा उन्हें जेल में तोड़ने का प्रयास कर रही थी।

केजरीवाल ने अपने समर्थकों के बीच कहा कि भाजपा नहीं जानती कि मैं हरियाणा का हूं। आप किसी को भी तोड़ सकते हैं, लेकिन हरियाणवी को नहीं।” उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा उनकी ईमानदारी से डरी हुई है और इसलिए उन्हें फर्जी मामलों में जेल में डालने का प्रयास किया गया।

चुनावी मंच से किया जोरदार भाषण

डबवाली विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप सिंह के समर्थन में आयोजित इस रोड शो में, केजरीवाल ने आगे कहा, “भाजपा ने मुझे तोड़ने के लिए कई हथकंडे अपनाए। मुझे बार-बार NDA में शामिल होने के लिए कहा गया, लेकिन मैं नहीं टूटा। जेल से बाहर आने के बाद आज मैं आपके सामने खड़ा हूं।”

उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा में कोई भी सरकार आम आदमी पार्टी के बिना नहीं बनेगी। “दिल्ली में मैंने 10 साल से लोगों की सेवा की है। पूरे देश में केवल दो राज्य हैं जहां बिजली मुफ्त और 24 घंटे मिलती है—दिल्ली और पंजाब। हरियाणा और गुजरात में, जहां भाजपा की सरकार है, वहां लोग महंगी बिजली का सामना कर रहे हैं,” केजरीवाल ने कहा।

चुनावी तिथियाँ

हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव 5 अक्टूबर को एक ही चरण में होंगे, और मतगणना 8 अक्टूबर को की जाएगी। इस चुनाव में हरियाणा के लोगों के लिए आम आदमी पार्टी का वादा और उनकी योजनाएँ महत्वपूर्ण हो सकती हैं। केजरीवाल के इस रोड शो ने हरियाणा में राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि आगामी चुनावों में आम आदमी पार्टी की स्थिति क्या रहती है।

ये भी पढ़ें-   फिरोजपुर रेल डिवीजन ने स्वच्छता और फिटनेस अभियान को बढ़ावा देने के लिए आयोजित किया क्रिकेट मैच

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.