उत्तराखंड: देर रात्रि अचानक पहुंचे एसएसपी ने पुलिस अधीनस्थ अधिकारियों की ली बैठक, जनता के साथ व्यवहार पर चर्चा करते हुए दिए आवश्यक निर्देश

रिपोर्ट – अज़हर मलिक

काशीपुर – उधम सिंह नगर जिले के नवनियुक्त एसएसपी मणिकांत मिश्र अचानक काशीपुर पहुंचकर अपने अधिनिष्ठ अधिकारियों के साथ महाराणा प्रताप चौक पर एक बैठक ली, जिसमें पुलिस का जनता के साथ व्यवहार पर चर्चा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए।

दरअसल ऊधम सिंह नगर जिले के पुलिस कप्तान मणिकांत मिश्र देर रात्रि अचानक काशीपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शहर के महाराणा प्रताप चौक पर अपने अधीनस्थ पुलिस कर्मियों के साथ एक बैठक आयोजित की। बैठक के दौरान हाल ही में पुलिस विभाग में हुए स्थानांतरण के बाद चार्ज संभालने वाले पुलिस अधिकारियों को जनता के साथ मृदु व्यवहार करने के आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए जिले के पुलिस कप्तान मणिकांत मिश्र ने कहा कि बैठक के दौरान उनके द्वारा गश्त, पिकेट और रात्रि चेकिंग की जानकारी ली गई।

उन्होंने कहा कि रात्रि चेकिंग के दौरान पुलिस का जनता के साथ व्यवहार उचित होना चाहिए। स्थानांतरित होकर इधर से उधर हुए पुलिस अधिकारियों को निर्देशित करते हुए उन्होंने कहा कि जो काम पुलिस का है वह अपने अच्छे व्यवहार के साथ करें जिससे की जनता पर पुलिस के प्रति विश्वास और गहरा हो सके। जनता का स्नेह और प्रेम तभी मिलेगा जब हम जनता में यह विश्वास पैदा करें।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.