हिमाचल प्रदेश: शिमला में संजौली इलाके की मस्जिद को लेकर विवाद जारी, पुलिस ने पर्यटकों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा

KNEWS DESK – हिमाचल प्रदेश के शिमला में संजौली इलाके की मस्जिद को लेकर विवाद जारी है। हिंदू संगठन मस्जिद में अवैध निर्माण को गिराने की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Himachal Pradesh: शिमला मस्जिद विवाद के बीच पुलिस ने पर्यटकों को सुरक्षा  का...
आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के संजौली इलाके में मस्जिद को लेकर चल रहे विवाद ने हाल के दिनों में तूल पकड़ लिया है। हिंदू संगठनों द्वारा मस्जिद में अवैध निर्माण को गिराने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी हैं। इस बीच पुलिस ने पर्यटकों को सुरक्षा का आश्वासन दिया और किसी भी तरह की अफवाह के झांसे में न आने की सलाह दी है। इस स्थिति के बीच, पुलिस ने स्थानीय नागरिकों और पर्यटकों को सुरक्षा का आश्वासन दिया है।

shimla sanjauli mosque issue why people demanding demolition मस्जिद पर 14  साल से था विवाद, क्यों अचानक भड़क उठे हिंदू; शिमला बवाल की वजह, हिमाचल  प्रदेश न्यूज़
शिमला के एसपी संजीव गांधी ने कहा, “शिमला के लोग जैसा कि आप जानते हैं शांतिप्रिय व्यक्ति हैं और पहले कोई घटना नहीं हुई है। आने वाले उत्सवों को ध्यान में रखते हुए जब कई पर्यटक शिमला आएंगे, मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगा कि यहां कोई समस्या नहीं है और राज्य की राजधानी शांतिपूर्ण है। हमें उम्मीद है कि इस साल भी पर्यटकों की अच्छी खासी संख्या होगी। हर कोई जानता है कि पिछले कुछ दिनों में कुछ लोगों ने अफवाहें फैलाने और स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश की है। कई मामले दर्ज किए गए हैं और जांच चल रही है। हम सभी से आग्रह करते हैं कि सोशल मीडिया पर किसी भी अफवाह के झांसे में न आएं। ऐसे कई लोग हैं जो अनजाने में सोशल मीडिया पर गलत जानकारी साझा करते हैं।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.