जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने डल झील में की शिकारा रैली

KNEWS DESK, नेता उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की डल झील में शिकारा रैली की। उनके साथ इस रैली के दौरान अन्य नेता भी मौजूद थे। सभी पार्टियां विधानसभा चुनाव में यहां अपना पूरा दमखम दिखा रही हैं।

Omar Abdullah says jammu kashmir assembly election should not be held talk  on neet ug 2024 | Omar Abdullah: '...ऐसा है तो जम्मू कश्मीर में नहीं कराएं  चुनाव', आखिर उमर अब्दुल्ला ने

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे राउंड की वोटिंग से पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने रविवार को श्रीनगर में डल झील में शिकारा रैली की। वहीं उमर अब्दुल्ला के साथ पार्टी के दूसरे नेता भी चुनावी रैली में शामिल हुए। बता दें कि जम्मू कश्मीर में तीन चरणों में चुनाव हो रहे हैं। पहले चरण में 18 सितंबर को 24 सीटों के लिए मतदान हुआ था। अगले चरण में 26 सीटों के लिए 25 सितंबर को मतदान होगा। तीसरे चरण के लिए मतदान एक अक्टूबर को वोटिंग होगी। जबकि नतीजे आठ अक्टूबर को आएंगे।

इसके अलावा रैली के बाद उमर अब्दुल्ला मीडिया से कहा, “जहां तक रिपोर्ट्स हैं, नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस की परफॉर्मेंस ठीक रही। अब जो जोश और जज्बा कैंपेन के दौरान नजर आया है। हम चाहते हैं कि यही जोश और जज्बा पोलिंग के दौरान नजर आए और नतीजों में तब्दील हो।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.