बिग बॉस 18 में टीवी स्टार करम राजपाल की एंट्री! सलमान के शो में मचाएंगे धमाल

KNEWS DESK – भारतीय टेलीविजन का सबसे विवादित और चर्चित शो ‘बिग बॉस’ एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है। शो का 17वां सीजन खत्म होते ही, अब फैंस की नजरें ‘बिग बॉस 18’ पर टिकी हुई हैं। शो का प्रोमो जारी हो चुका है, जिसमें शो की नई थीम और लोगो का खुलासा हुआ है। हमेशा की तरह, इस सीजन को भी बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान होस्ट करेंगे। फैंस के बीच शो को लेकर जबरदस्त उत्सुकता है, खासकर यह जानने की कि इस बार कौन-कौन से सितारे शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

Karam rajpal rang jaoon tere rang mein main lead left the show want to do  reallity shows | Hindi News, टीवी अभिनेता करम राजपाल को सताई ये चिंता, अब  करना चाहते हैं

कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाएं तेज

बिग बॉस के हर सीजन की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। कई नामों के बीच टीवी एक्टर करम राजपाल का नाम भी सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो करम को बिग बॉस के 18वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी तक करम या शो के मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन फैंस की उम्मीदें इस खबर से जरूर बढ़ गई हैं।

कौन हैं करम राजपाल?

33 साल के करम राजपाल टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2011 में डेली सोप ‘हमारी सास लीला’ से की थी। हालांकि, उन्हें असली पहचान शो ‘परिचय’ से मिली। इसके बाद उन्होंने ‘क्या हुआ तेरा वादा’, ‘सुवरीन गुग्गल: टॉपर ऑफ द ईयर’, ‘नादान परिंदे’, ‘मेरे अंगने में’, ‘नामकरण’, और ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ जैसे कई लोकप्रिय शोज़ में काम किया है।

हालांकि, करम ने अभी तक किसी बड़े रियलिटी शो में हिस्सा नहीं लिया है, सिवाय ‘बॉक्स क्रिकेट लीग 2’ के। ऐसे में अगर करम बिग बॉस के 18वें सीजन में आते हैं, तो यह उनके लिए एक बड़ा मौका हो सकता है और दर्शकों के लिए उन्हें एक नए अवतार में देखना दिलचस्प होगा।

बिग बॉस 18 की थीम और प्रोमो

इस बार शो की थीम और नए लोगो को लेकर काफी चर्चा हो रही है। प्रोमो में सलमान खान ने शो की नई थीम का खुलासा किया है, जो अब तक की थीम्स से अलग और अनोखी है। इस सीजन में भी घर के अंदर कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे। साथ ही, कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाले ड्रामे और टास्क्स की भरपूर डोज़ शो की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा देंगे।

क्या इस बार का सीजन बनेगा और भी बड़ा हिट?

हर बार की तरह, ‘बिग बॉस’ के 18वें सीजन से भी दर्शकों को ढेर सारी उम्मीदें हैं। बिग बॉस के घर में बाहरी दुनिया से पूरी तरह कटकर, बिना फोन और संपर्क के महीनों तक अनजान लोगों के साथ रहना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है। कंटेस्टेंट्स के बीच कभी बाथरूम के लिए लड़ाई होती है, तो कभी राशन को लेकर झगड़े। लेकिन यही झगड़े, मस्ती और ड्रामा शो को बेहद दिलचस्प और लोकप्रिय बनाते हैं।

फैंस इस बार शो में किस तरह के ट्विस्ट और टास्क्स देखने को मिलेंगे, इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीजन में कौन से नए चेहरे दर्शकों का दिल जीतेंगे और कौन कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनेंगे, यह देखना रोमांचक होगा।

बिग बॉस 18 जल्द ही होगा ऑन एयर

बिग बॉस 18 के लिए अब बस चंद दिनों का इंतजार बाकी है। जल्द ही शो के नए एपिसोड्स ऑन एयर होंगे, जिसमें नए चेहरों और दिलचस्प ड्रामों का मेला सजेगा। तो तैयार हो जाइए एक और एंटरटेनिंग सीजन के लिए, जहां हर दिन कुछ नया होगा, और हर एपिसोड में भरपूर मजा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.