रियलिटी शो लाफ्टर शेफ के सेट पर राहुल वैद्य के साथ हुआ हादसा, आग की लपटों में फंसे सिंगर

KNEWS DESK – टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। जब से यह शो शुरू हुआ है, तब से दर्शकों के बीच इसकी धूम मची हुई है। शो में सितारे न सिर्फ अपने कुकिंग टैलेंट का प्रदर्शन कर रहे हैं, बल्कि एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक और फ्लर्टिंग के जरिए मनोरंजन का स्तर और भी बढ़ा रहे हैं। इस शो की खासियत है कि यहां फैशन और एक्टिंग की दुनिया के सितारे अब कुकिंग में अपना हाथ आज़मा रहे हैं, भले ही उन्हें पहले खाना बनाना न आता हो, मगर इस शो ने उन्हें अपनी नई कला दिखाने का मौका दिया है।

शूट के दौरान हादसा, आग में झुलसा राहुल वैद्य का चेहरा-निकली चीख, Video - Rahul  vaidya got burnt during cooking on laughter chef set nia sharma jannat  zubair sreamed with fear ankita

सितारों का जमावड़ा

‘लाफ्टर शेफ’ में ग्लैमर इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे नज़र आ रहे हैं। शो के प्रतियोगियों में जन्नत जुबैर, अली गोनी, कृष्णा अभिषेक, करण कुंद्रा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, निया शर्मा, रीम शेख, कश्मीरा शाह, और सुदेश लहरी शामिल हैं। शो को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया होस्ट कर रहे हैं, जो अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर हैं। ये सितारे कभी एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं, तो कभी मजेदार तरीकों से टांग खींचाई करते हुए।

राहुल वैद्य आग की लपटों में फंसे

हाल ही में, शो में एक डरावना हादसा हुआ जब सिंगर राहुल वैद्य आग की लपटों में फंस गए। एक लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि राहुल खाना बना रहे थे, तभी अचानक से आग की लपटें तेज हो गईं। राहुल ने खुद को बचाने के लिए पीछे की ओर कदम बढ़ाया, और यह दृश्य देखकर वहां मौजूद निया शर्मा और जन्नत जुबैर की चीखें निकल गईं। राहुल भी बुरी तरह घबरा गए, और साथ खड़े अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी स्तब्ध रह गए। अपकमिंग एपिसोड में खुलासा होगा कि राहुल को इस हादसे में कोई चोट लगी या नहीं।

रीम शेख के साथ भी हुआ हादसा

कुछ दिनों पहले, एक और प्रतियोगी रीम शेख भी सेट पर हादसे का शिकार हुई थीं। जब वह खाना बना रही थीं, तब अचानक तेल उनके चेहरे पर छिटक गया, जिससे उनके चेहरे पर निशान आ गए थे। हालांकि, उन्होंने तुरंत इलाज करवा लिया और अब वह बेहतर महसूस कर रही हैं।

राहुल वैद्य और दिशा परमार की सेहत

राहुल वैद्य हाल ही में डेंगू से भी जूझ रहे थे। सिंगर के साथ उनकी पत्नी, अभिनेत्री दिशा परमार भी डेंगू की चपेट में आई थीं। दोनों एक हफ्ते तक बीमार रहे, मगर अब पूरी तरह स्वस्थ हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी का पहला जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जो उनके फैंस के लिए एक खुशी की खबर थी।

आने वाले एपिसोड में और भी धमाल

‘लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ का हर एपिसोड दर्शकों के लिए नए-नए ट्विस्ट और मस्ती भरे पल लेकर आता है। दर्शक बेसब्री से आगे के एपिसोड्स का इंतजार कर रहे हैं, जहां सितारे और भी मजेदार और चुनौतीपूर्ण कुकिंग टास्क्स में नजर आएंगे।

इस शो की लोकप्रियता दर्शाती है कि कैसे कुकिंग, कॉमेडी और ग्लैमर का सही मिश्रण दर्शकों के दिलों पर गहरा असर डाल सकता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.