कंगना रनौत की ‘तनु वेड्स मनु 3’ पर आया अपडेट, फिल्म की लीड एक्ट्रेस का हुआ खुलासा

KNEWS DESK – बॉलीवुड की क्वींन कंगना रनौत ने अपने बेहतरीन अभिनय और दमदार किरदारों के जरिए इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। वह अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं, जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 1975 के आपातकाल पर आधारित एक पॉलिटिकल ड्रामा है। हालांकि, फिल्म की रिलीज फिलहाल टल गई है, और फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' पति-पत्नी की प्रेम कहानी हैः कंगना रनोट - tanu weds  manu returns is a husband wife love story kangana ranaut - AajTak

इमरजेंसी पर रुका काम

‘इमरजेंसी’ कंगना की अब तक की सबसे महत्त्वाकांक्षी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। इस फिल्म के लिए उन्होंने न केवल अभिनय किया, बल्कि इसके निर्देशन की जिम्मेदारी भी संभाली है। आपातकाल के समय की घटनाओं को पर्दे पर उतारने के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है, लेकिन फिल्म की रिलीज पर अचानक रोक लग जाने से फैंस थोड़े निराश हुए हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही फिल्म के रिलीज डेट को लेकर कोई बड़ी घोषणा की जाएगी।

तनु वेड्स मनु 3 की तैयारी

इस बीच, कंगना के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है। ‘तनु वेड्स मनु’ सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर डायरेक्टर आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने बड़ा अपडेट दिया है। ‘तनु वेड्स मनु’ के पहले दो पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी, जिसमें कंगना और आर माधवन (R Madhavan) की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। कंगना की दमदार परफॉर्मेंस ने फिल्म को नए आयाम दिए, और अब फैंस को इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

आनंद एल राय का बयान

हाल ही में एक इंटरव्यू में आनंद एल राय ने इस बात की पुष्टि की है कि ‘तनु वेड्स मनु 3’ जरूर बनेगी। उन्होंने कहा कि इस फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने की योजना तैयार है। हालांकि, फिल्म को बनने में थोड़ा समय लगेगा, लेकिन उन्होंने यह भी कन्फर्म किया कि फिल्म में लीड रोल कंगना रनौत ही निभाएंगी। आनंद ने कंगना के साथ अपनी अच्छी बॉन्डिंग के बारे में भी बात की और कहा कि ‘तनु वेड्स मनु’ की सफलता में कंगना का बहुत बड़ा योगदान रहा है।

रिलीज के लिए करना होगा इंतजार

जहां फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं आनंद एल राय ने साफ किया है कि फिल्म की रिलीज में अभी समय लगेगा। उन्होंने कहा कि स्क्रिप्टिंग और बाकी की तैयारियों को पूरा करने में वक्त लगेगा, लेकिन जैसे ही चीजें तय होंगी, फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.