IND vs BAN: शुभमन गिल ने जड़ा टेस्ट करियर का पांचवां शतक, बांग्लादेश को दिया 515 रनों का टारगेट

KNEWS DESK, IND vs BAN के पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शुभमन गिल ने जड़ा टेस्ट करियर का अपना पांचवां शतक। बांग्लादेश को भारत ने 515 रनों का टारगेट दिया है।

Before the Test series against Bangladesh, Shubman said- Shubman Gill |  Shubman Gill On Test Cricket Performance | बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज  से पहले शुभमन बोले-: "टेस्ट में अब तक अपनी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा", दलीप  ट्रॉफी में टीम A की कप्तानी करेंगे ...

भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में जमकर का बल्ला चला और बांग्लादेश के खिलाफ शतक ठोक दिया है। गिल 119 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने 10 चौके और चार छक्के लगाए। गिल ने तीसरे दिन शनिवार को दूसरे सेशन में अपना शतक पूरा किया। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज का ये पांचवां शतक है। गिल का टेस्ट क्रिकेट में ये लगातार दूसरा टेस्ट शतक है। इससे पहले उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ मार्च में धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ 110 रन की पारी खेली थी। चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में गिल अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने शतक जड़ दिया। गिल ने पंत के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 167 रन की साझेदारी है। बता दें, टीम इंडिया ने चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश को जीत के लिए 515 रनों का लक्ष्य दिया। भारत ने पहली पारी में 376 रन बनाए थे। इसके बाद 287 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित कर दी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.