मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी… पिंक सूट में बेहद खूबसूरत लगीं अदिति राव हैदरी, पति सिद्धार्थ का हाथ थामे नजर आईं एक्ट्रेस

KNEWS DESK – बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर सितारे अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 16 सितंबर को गुपचुप तरीके से शादी कर ली। इस खबर ने उनके फैंस को सरप्राइज कर दिया, हालांकि फैंस ने इस शादी को बड़े प्यार से सराहा। शादी के चार दिन बाद, दोनों पहली बार एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए, जहां पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

शादी के बाद पहली झलक

मुंबई एयरपोर्ट पर अदिति और सिद्धार्थ का यह प्यारा वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में अदिति ने पिंक अनारकली सूट पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सिंदूर और बिंदी के साथ सजी अदिति शर्माते हुए अपने पति का हाथ थामे मुस्कुराती नजर आ रही हैं। वहीं, सिद्धार्थ डेनिम शर्ट, ब्लैक ट्राउजर और कॉनवर्स जूते में कैजुअल लुक में नजर आए। दोनों की केमिस्ट्री और प्यार भरे इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है।

400 साल पुराने मंदिर में रचाई शादी

सिद्धार्थ और अदिति ने अपनी शादी तेलंगाना के वानापर्थी स्थित 400 साल पुराने श्रीरंगपुर मंदिर में की थी। यह शादी पूरी तरह से साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की, जिनमें उनका पारंपरिक लुक सबका ध्यान खींच रहा था।

फैंस और सेलेब्स ने दी बधाई

शादी की खबर सामने आने के बाद फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी दोनों को बधाई दी। फैंस ने उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियो पर प्यार भरे कमेंट्स किए और उनकी जोड़ी की जमकर तारीफ की। दोनों की यह शादी उनकी दूसरी शादी है, और इस शादी को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता और खुशी देखने को मिली है।

सिद्धार्थ और अदिति 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मार्च 2024 में दोनों ने सगाई की और अब सितंबर में उन्होंने गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया। उनकी यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, लेकिन इसका असर सोशल मीडिया पर साफ दिख रहा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.