Kolkata Rape-Murder Case: आर.जी. कर अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, कहा- “न्याय के लिए हमारी लड़ाई खत्म नहीं हुई”

KNEWS DESK – पश्चिम बंगाल के जूनियर डॉक्टर्स 10 सितंबर से जारी धरना-प्रदर्शन खत्म कर देंगे। धरना खत्म करने से पहले वे स्वास्थ्य भवन से सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई ऑफिस तक मार्च करेंगे।

kolkata rg kar medical college case doctors protest mamata banerjee sandip  ghosh update | कोलकाता में जूनियर डॉक्टर्स आज प्रदर्शन खत्म करेंगे: 21  सितंबर से ड्यूटी पर लौटने की घोषणा ...

शनिवार 21 सितंबर से काम पर लौटेंगे

आपको बता दें कि जूनियर डॉक्टरों ने 19 सितंबर की देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि वे शनिवार, 21 सितंबर से काम पर लौटेंगे। आर.जी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में नौ अगस्त को ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर के बाद डॉक्टर्स पिछले 41 दिनों से हड़ताल पर हैं। डॉक्टरों ने कहा कि उनकी हड़ताल आंशिक रूप से जारी रहेगी। वे अभी इमरजेंसी और जरूरी सेवाएं देंगे। बाढ़ प्रभावित इलाकों में मेडिकल कैंप भी लगाएंगे। हालांकि, ओपीडी और कोल्ड ऑपरेटिंग थिएटरों के कामकाज में वे शामिल नहीं होंगे।

बंगाल सरकार को एक हफ्ते का समय

जूनियर डॉक्टरों ने कहा कि न्याय के लिए हमारी लड़ाई खत्म नहीं हुई है। हम बंगाल सरकार को एक हफ्ते का समय दे रहे हैं। अगर इस दौरान सरकार अपने सभी वादों को लागू नहीं करती है तो हम फिर से हड़ताल शुरू करेंगे। डॉक्टरों ने इस बात पर जोर दिया कि प्रदर्शन के कारण कोलकाता के पुलिस आयुक्त, चिकित्सा शिक्षा निदेशक (डीएमई) और स्वास्थ्य सेवा निदेशक (डीएचएस) को पद से हटा दिया गया, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हमारा आंदोलन खत्म हो गया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.