हरियाणा में अरविंद केजरीवाल का आज रोड शो, पंजाब CM भगवंत मान भी रहेंगे शामिल, जानें कार्यक्रम की पूरी जानकारी

KNEWS DESK- दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद, अरविंद केजरीवाल आज, 20 सितंबर को पहली बार जनता के बीच उतरेंगे। वह हरियाणा के दौरे पर हैं, जहां उनका कार्यक्रम रोड़ शो और विभिन्न सभाओं से भरा हुआ है। इस दौरान वह जगाधरी में पार्टी प्रत्याशी आदर्श पाल के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

हरियाणा में चुनावी रणनीति

केजरीवाल ने दिल्ली की जिम्मेदारियों से मुक्त होकर अब हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 पर ध्यान केंद्रित करने का निर्णय लिया है। आम आदमी पार्टी (AAP) ने यहां सभी 90 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं और केजरीवाल के नेतृत्व में पार्टी चुनावी मैदान में उतरी है।

रोड शो का कार्यक्रम

केजरीवाल का रोड शो जगाधरी में झंडा चौक से शुरू होकर इंद्रा कॉलोनी तक जाएगा। इसके बाद वह डबवाली, रानिया, भिवानी, मेहम, पूंडरी, कलायत, रेवाड़ी, दादरी, असंध, बल्लभगढ़ और बादरा में भी प्रचार करेंगे। इस दौरान वे 11 जिलों में 13 रोड शो और सभाओं का आयोजन करेंगे, जिससे उनकी पार्टी के लिए वोट जुटाने की कोशिश की जाएगी।

संवाद और लोगों से जुड़ाव

केजरीवाल का यह दौरा न केवल चुनावी प्रचार का हिस्सा है, बल्कि यह उनकी पार्टी के प्रति जनता के विश्वास को फिर से स्थापित करने का प्रयास भी है। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रहेंगे, जो इस मौके पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। आम आदमी पार्टी ने पिछले लोकसभा चुनाव में बड़ा झटका झेला था, जिसके बाद केजरीवाल अब अपने संदेश को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे। पार्टी का मानना है कि रोड शो के जरिए वे ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने में सफल होंगे।

ये भी पढ़ें-  दून एक्सप्रेस को पटरी से उतारने की साजिश!, लोको पायलट की सूझबूझ ने बचाई जानें

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.