बेंगलुरु की महिला ने आधी रात में Swiggy से किया ऐसा आर्डर, सोशल मीडिया पर मच गयी खलबली

KNEWS DESK – आजकल ऑनलाइन शॉपिंग और फूड डिलीवरी ने हमारी जिंदगी को काफी आसान बना दिया है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई फूड डिलीवरी ऐप से साड़ी मंगवाएगा? ऐसा ही कुछ हुआ बेंगलुरु की एक महिला के साथ, जिसने आधी रात को स्विगी इंस्टामार्ट से साड़ी ऑर्डर कर दी। इस अनोखे अनुभव को महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब वायरल हो गया है।

मुंबई में स्विगी राइडर्स अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, वेतन वृद्धि की मांग:  रिपोर्ट | आज की खबरें

नीरजा शाह का अनोखा ऑर्डर

नीरजा शाह नामक महिला ने 14 सितंबर, 2024 की रात 12 बजे स्विगी इंस्टामार्ट से साड़ी ऑर्डर कर दी। नीरजा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने इस अनुभव को साझा करते हुए लिखा, “मैंने अंतिम मिनट की ओणम प्लानिंग के लिए @SwiggyInstamart से एक साड़ी ऑर्डर की। मुझे बैंगलोर बहुत पसंद है।”

नीरजा की इस पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींचा और देखते ही देखते यह वायरल हो गया। अब तक इसे 1.7 लाख से अधिक यूजर्स देख चुके हैं और कई लोग इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

डिलीवरी बॉय की हैरानी

नीरजा ने बताया कि जब डिलीवरी बॉय उनके ऑर्डर को लेकर पहुंचा तो वह भी हैरान था। आधी रात को साड़ी का ऑर्डर देखकर उसने कल्पना भी नहीं की होगी कि उसे डिलीवर करने के लिए एक पारंपरिक परिधान लाना पड़ेगा। नीरजा ने इस बात का भी जिक्र किया कि स्विगी ने उनकी मदद कर दी, जिससे उनकी अंतिम समय की ओणम तैयारियों में कोई कमी नहीं रह गई।

सोशल मीडिया पर मिली दिलचस्प प्रतिक्रियाएं

नीरजा की इस अनोखी पोस्ट पर कई यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दीं। एक यूजर ने लिखा, “मैंने भी फ्लाइट पकड़ने से पहले प्रेशर कुकर ऑर्डर किया था, जिसे न्यूयॉर्क अपने दोस्त के पास ले जाना था।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “आधी रात को साड़ी मंगवाने से स्विगी बॉय तो डर ही जाएगा।”

कुछ लोगों ने इसे मजाकिया अंदाज में फिल्म ‘स्त्री’ से जोड़ दिया, जिसमें रात को अजीब घटनाएं घटती हैं। एक यूजर ने पूछा, “क्या साड़ी बनी बनाई मिली?” वहीं, किसी ने स्विगी डिलीवरी बॉय के डर को लेकर लिखा, “बेचारा स्विगी बॉय, डरता नहीं तो और क्या करता।”

स्विगी का भी आया जवाब

नीरजा के पोस्ट पर स्विगी ने भी मजेदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “हमें ओणम की मिठाई खिलाइए।” इस बातचीत ने लोगों के बीच और अधिक मनोरंजन पैदा कर दिया।

ओणम की तैयारियों में आई मदद

ओणम दक्षिण भारत का प्रमुख त्योहार है, जो खासकर केरल में बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है। हालांकि, कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भी लोग इस पर्व को हर्षोल्लास से मनाते हैं। इस बार ओणम का पर्व 6 से 15 सितंबर, 2024 तक मनाया गया, और नीरजा शाह ने अंतिम समय पर अपने लिए एक साड़ी का इंतजाम करके यह सुनिश्चित किया कि उनकी ओणम तैयारियां पूरी हो जाएं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.