अरिजीत सिंह ने लाइव परफॉर्मेंस के बीच स्टेज से उठाया झूठा खाना, वीडियो पर यूजर्स ने किया रिएक्ट

KNEWS DESK – अरिजीत सिंह की सुरीली आवाज़ और दिल छू लेने वाले गाने लाखों दिलों की धड़कन हैं, सिंगर इन दिनों अपने इंटरनेशनल कॉन्सर्ट्स को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में इंग्लैंड के बर्मिंघम में उनके लाइव कॉन्सर्ट का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक खास घटना ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है, जहां अरिजीत ने स्टेज से खाना उठाते हुए उसे हटा दिया और कहा कि स्टेज उनके लिए एक मंदिर की तरह है।

क्या हुआ था बर्मिंघम कॉन्सर्ट में?

अरिजीत सिंह का बर्मिंघम में हुआ कॉन्सर्ट भी बाकी कॉन्सर्ट्स की तरह ही शानदार रहा। हजारों फैंस ने उनकी लाइव परफॉर्मेंस को देखने के लिए टिकट्स खरीदीं। इस दौरान वह अपने पॉपुलर गानों की एक से एक प्रस्तुति दे रहे थे। परफॉर्मेंस के बीच एक फैन ने स्टेज पर खाना छोड़ दिया, जिसे अरिजीत ने तुरंत नोटिस किया। उन्होंने गाना रोककर वह खाना उठाया और सिक्योरिटी गार्ड को देते हुए कहा, “ये मेरा मंदिर है, और आप यहां खाना नहीं रख सकते।”

फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

इस घटना के बाद अरिजीत सिंह के इस जेस्चर की काफी सराहना की गई। कई फैंस ने इसे उनके काम के प्रति उनकी गहरी आस्था और सम्मान का प्रतीक बताया। एक यूजर ने लिखा, “अरिजीत अपने काम के प्रति कितने समर्पित हैं, यह उनका सच्चा प्यार और सम्मान दिखाता है। गॉड ब्लेस यू।”

https://x.com/Arijitnews/status/1836105468810518540

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस घटना पर सवाल भी उठाए। एक यूजर ने लिखा, “अगर आप स्टेज को मंदिर मानते हैं, तो फिर शूज पहनकर वहां परफॉर्म क्यों कर रहे हैं?” अन्य यूजर्स ने भी इस बात को लेकर आलोचना की कि यदि स्टेज मंदिर है, तो वहां जूतों के साथ होना उचित नहीं है।

क्या कहता है अरिजीत का गेस्चर?

अरिजीत सिंह ने स्टेज परफॉर्मेंस को हमेशा ही गंभीरता से लिया है। उनका यह कहना कि “स्टेज उनके लिए एक मंदिर है,” यह उनके प्रोफेशनलिज्म और म्यूजिक के प्रति उनके गहरे सम्मान को दर्शाता है। यह घटना बताती है कि वे स्टेज को एक पवित्र स्थान मानते हैं, जहां किसी भी तरह का अनादर नहीं होना चाहिए।

आलोचनाओं पर क्या है अरिजीत का स्टैंड?

इस घटना पर अरिजीत ने खुद कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके फैंस और आलोचक दोनों ही इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे उनकी धार्मिक आस्था से जोड़कर देखा, तो कुछ ने इसे एक शोमैनशिप का हिस्सा बताया।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.