आराध्या बच्चन ने SIIMA 2024 में साउथ एक्टर के छुए पैर, मां ऐश्वर्या बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन

KNEWS DESK – हाल ही में दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स (SIIMA) 2023 में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की उपस्थिति ने फैंस के दिलों को छू लिया। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता, लेकिन इस इवेंट में आकर्षण का केंद्र आराध्या के संस्कार और उनका अपनी मां के प्रति गहरा स्नेह रहा।

भरी महफ़िल में Aaradhya Bachchan ने इस साउथ सुपरस्टार के पैर छूकर लिया  आशीर्वाद, वीडियो देख फैन्स बोले "वाह, क्या संस्कार हैं'

बेटी आराध्या बनीं मां की चियरलीडर

अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या को लगातार सपोर्ट करती नजर आईं। जब ऐश्वर्या स्टेज पर अवॉर्ड लेने के लिए पहुंचीं, तो आराध्या ने तालियां बजाकर उन्हें प्रोत्साहित किया। यह देखकर हर किसी का दिल खुश हो गया। ऐश्वर्या ने भी अवॉर्ड मिलने के बाद स्टेज से बेटी को धन्यवाद करते हुए कहा कि आराध्या की मौजूदगी ने इस क्षण को उनके लिए और भी खास बना दिया।

आराध्या का संस्कारों भरा अंदाज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक और वीडियो में, आराध्या की परवरिश और संस्कारों की झलक साफ नजर आई। जब साउथ के मशहूर स्टार डॉ. शिवा राजकुमार से मिलने के लिए ऐश्वर्या पहुंचीं, तो उन्होंने आराध्या को भी उनसे मिलवाया। इस मौके पर आराध्या ने बड़े ही आदरभाव के साथ शिवा राजकुमार को हाथ जोड़कर प्रणाम किया और फिर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। यह दृश्य देखकर न सिर्फ ऐश्वर्या गर्वित हुईं, बल्कि सोशल मीडिया पर फैंस भी उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए।

फैंस ने की जमकर तारीफ

सोशल मीडिया पर आराध्या के इस बर्ताव की जमकर सराहना की जा रही है। कई यूजर्स ने कमेंट कर ऐश्वर्या और बच्चन परिवार की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, “बच्चन परिवार से जो संस्कार मिले हैं, वो साफ दिखते हैं।” वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, “क्या शानदार परवरिश है। बड़ों का सम्मान करना इस परिवार के खून में है।” आराध्या की इस खास हरकत ने उनके प्रति लोगों का सम्मान और बढ़ा दिया है।

मां-बेटी का खास रिश्ता

ऐश्वर्या और आराध्या के बीच का ये प्यारा रिश्ता किसी भी मां-बेटी के रिश्ते की मिसाल है। चाहे किसी इवेंट की बात हो या पब्लिक अपीयरेंस, दोनों के बीच का बॉन्ड हमेशा सबका ध्यान खींचता है। SIIMA अवॉर्ड्स में भी आराध्या ने साबित कर दिया कि उनकी परवरिश में ऐश्वर्या ने बड़ों का सम्मान और संस्कारों को खास जगह दी है।

इस तरह, SIIMA अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की मौजूदगी ने न सिर्फ ऐश्वर्या के करियर की एक और बड़ी उपलब्धि को यादगार बना दिया, बल्कि आराध्या के संस्कारों ने भी लोगों के दिलों को छू लिया।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.