अरिजीत सिंह ने कॉन्सर्ट में फैन को किया निराश, कहा – ‘ये सही जगह नहीं…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह अपने सोलफुल गानों और दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस के लिए मशहूर हैं। हाल ही में, उन्होंने ब्रिटेन के दौरे के दौरान अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट की कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं। उनकी परफॉर्मेंस और खास लम्हों के वीडियो फैंस के बीच छाए हुए हैं। लेकिन इनमें से एक वीडियो ने खासा ध्यान खींचा, जिसमें अरिजीत ने अपने एक फैन की रिक्वेस्ट पर एक गाना गाने से साफ इनकार कर दिया।

Arijit Singh apologises to fans postpones UK tour due to medical emergency  - India Today

कोलकाता प्रोटेस्ट एंथम गाने से किया इनकार

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन ने अरिजीत सिंह से उनके हाल ही के फेमस गाने ‘आर कोबे’ को गाने की रिक्वेस्ट की। यह गाना कोलकाता में हुए रेप केस के विरोध में गाया गया था और इसे ‘कोलकाता प्रोटेस्ट एंथम’ के रूप में जाना जाता है। हालांकि, अरिजीत सिंह ने इस गाने को गाने से मना कर दिया।

उन्होंने कहा, “यह शो उस गाने के लिए सही जगह नहीं है। अगर आपको विरोध करना है, तो कोलकाता आकर प्रदर्शन में शामिल हों। यहां लोग मेरा संगीत सुनने आए हैं, न कि विरोध करने।” सिंगर ने फैन से यह भी आग्रह किया कि वह अपनी आवाज को सही मंच पर उठाए, और बताया कि उनके म्यूजिक कॉन्सर्ट का माहौल विरोध के लिए उचित नहीं है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

अरिजीत सिंह के इस रवैये की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। वीडियो को देखकर फैंस ने अरिजीत की परिपक्वता और उनका स्टैंड लेने की तारीफ की। उन्होंने न सिर्फ फैन को समझाया, बल्कि यह भी बताया कि विरोध का सही तरीका क्या है। इस वीडियो ने सिंगर के प्रति फैंस के सम्मान को और बढ़ा दिया है।

कॉन्सर्ट में एड शीरन के साथ परफॉर्मेंस

अरिजीत के ब्रिटेन दौरे का यह शो सिर्फ इस विवाद के लिए ही नहीं, बल्कि एक शानदार परफॉर्मेंस के लिए भी याद किया जा रहा है। इस दौरान अरिजीत ने इंटरनेशनल पॉप स्टार एड शीरन के साथ भी मंच साझा किया। दोनों ने मिलकर एड शीरन के सुपरहिट गाने ‘परफेक्ट’ पर परफॉर्म किया, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। एड शीरन के साथ यह परफॉर्मेंस न सिर्फ अरिजीत के फैंस के लिए खास था, बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए भी एक यादगार पल बन गया।

मंच पर खाना रखने को लेकर अरिजीत की प्रतिक्रिया

शो के दौरान एक और घटना ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी। जब अरिजीत सिंह अपने सुपरहिट गाने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर परफॉर्म कर रहे थे, तब एक फैन ने मंच पर खाना रख दिया। अरिजीत ने तुरंत इस पर ध्यान दिया और खाना उठाकर अपने सिक्योरिटी गार्ड को दे दिया। इसके बाद उन्होंने फैन से माफी मांगते हुए कहा कि उनके लिए मंच एक मंदिर की तरह है, और वहां खाना नहीं रखा जा सकता। अरिजीत की यह बात सुनकर फैंस ने उनकी सादगी और विनम्रता की तारीफ की।

शो के बाद सोशल मीडिया पर अरिजीत की प्रतिक्रिया

इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद अरिजीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस यादगार शो की तस्वीरें और वीडियो साझा कीं। उन्होंने अपने पोस्ट में एड शीरन का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, “आपके साथ परफॉर्म करना एक शानदार अनुभव था।” फैंस ने इस पोस्ट पर ढेर सारे प्यार भरे कमेंट्स किए, जिसमें उन्होंने अरिजीत के म्यूजिक और उनके इंटरनेशनल कनेक्शन की सराहना की।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.