आर्यन खान की वेब सीरीज में सलमान खान की एंट्री, शाहरुख संग मचाएंगे धमाल

KNEWS DESK – 2023 में शाहरुख खान की धमाकेदार वापसी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, लेकिन अब उनके बेटे आर्यन खान अपने पहले प्रोजेक्ट ‘स्टारडम’ के साथ सुर्खियों में हैं। यह वेब सीरीज बॉलीवुड इंडस्ट्री पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है, जिसे आर्यन डायरेक्ट कर रहे हैं। इस सीरीज में न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों की झलक देखने को मिलेगी, बल्कि बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख और सलमान खान भी साथ नजर आने वाले हैं, जिससे दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया है।

अब शाहरुख खान के बेटे के मसीहा बनेंगे सलमान खान ! भाईजान ने उठा लिया ये  बड़ा कदम | Salman khan cameo in aryan khan stardom

सलमान और शाहरुख की कैमियो एंट्री

आर्यन खान की ‘स्टारडम’ में सलमान खान की एंट्री ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। सलमान खान और शाहरुख खान को साथ देखने का अनुभव हमेशा से ही दर्शकों के लिए खास रहा है। दोनों ने ‘करण अर्जुन’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार केमिस्ट्री दिखाई है। इसके अलावा, कई फिल्मों में इनका कैमियो भी दर्शकों ने खूब पसंद किया।

अब खबरें आ रही हैं कि ‘स्टारडम’ के एक एपिसोड में सलमान खान भी नज़र आएंगे। न्यूज18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने इस शो के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। खास बात ये है कि ये सलमान और शाहरुख की पहली वेब सीरीज होगी। सूत्रों के अनुसार, जब सलमान को इस कैमियो का ऑफर मिला, तो उन्होंने बिना देर किए इसे स्वीकार कर लिया। शाहरुख और सलमान की गहरी दोस्ती को देखते हुए ये कदम दोनों के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

मोना सिंह और अन्य स्टार्स का जलवा

‘स्टारडम’ में सिर्फ सलमान और शाहरुख खान ही नहीं, बल्कि मोना सिंह जैसी प्रतिभाशाली अभिनेत्री भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। मोना सिंह, जिन्होंने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है, इस सीरीज में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, करण जौहर, बॉबी देओल, और रैपर बादशाह जैसे कई बड़े सितारे भी इस सीरीज में कैमियो करते दिखाई देंगे।

आर्यन खान की इस सीरीज के कुल 6 एपिसोड होंगे, जिनका एक बड़ा हिस्सा धर्मा प्रोडक्शंस के सेट पर शूट हुआ है। शूटिंग के दौरान शाहरुख और गौरी खान भी सेट पर अक्सर मौजूद रहते थे, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस प्रोजेक्ट पर खान परिवार की कितनी निगरानी रही है।

आर्यन खान की निर्देशन में पहली उड़ान

‘स्टारडम’ के साथ आर्यन खान अपने निर्देशन करियर की शुरुआत कर रहे हैं। इस सीरीज के जरिए वह न सिर्फ बॉलीवुड के अंदर की झलक दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि दर्शकों को एक नई और रोमांचक कहानी से रूबरू कराने का इरादा रखते हैं। फिल्मी बैकग्राउंड और इंडस्ट्री में अपने अनुभव के साथ, आर्यन ने इस प्रोजेक्ट को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

सीरीज की रिलीज का इंतजार

फिलहाल, आर्यन की इस सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ‘स्टारडम’ को लेकर फैंस का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है। शाहरुख और सलमान खान की इस खास कैमियो एंट्री के साथ-साथ बड़े बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी ने इसे 2024 की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक बना दिया है।

आर्यन खान की पहली वेब सीरीज ‘स्टारडम’ न केवल उनके निर्देशन करियर की शुरुआत है, बल्कि यह उनके फैंस के लिए भी एक रोमांचक सफर होने वाला है। दर्शकों को अब इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि यह वेब सीरीज बॉलीवुड की एक नई कहानी के साथ साथ सुपरस्टार्स की एक बेहतरीन झलक पेश करने वाली है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.