कंगना रनौत ने शादी को लेकर किया रिएक्ट, कहा – ‘मैं करना चाहती हूं लेकिन…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस और मंडी की सांसद कंगना रनौत अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। इसके साथ ही कंगना की शादी के चर्चे भी अक्सर होते रहते हैं। फैंस और मीडिया में ये सवाल हमेशा गूंजता है कि कंगना आखिर कब शादी करेंगी?

कंगना ने अपनी शादी पर की बात

शादी के सवाल पर कंगना का मजेदार जवाब

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ने और शादी करने की सोच रही हैं? इस पर कंगना ने हंसते हुए कहा, “हां, मैं शादी करना चाहती हूं।” इसके बाद जब उनसे सवाल किया गया कि क्या यह शादी उनके मौजूदा सांसदी के कार्यकाल के दौरान होगी? तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “उम्मीद तो है, इसके बाद शादी करने का कोई फायदा नहीं रहेगा।”

कंगना के इस बयान ने उनके फैंस को और भी कंफ्यूज कर दिया, क्योंकि उनकी बातों से साफ है कि शादी उनके एजेंडा में है, लेकिन उन्होंने किसी निश्चित तारीख का जिक्र नहीं किया।

चिराग पासवान के साथ रिश्ते पर सफाई

कंगना से उनकी दोस्ती को लेकर भी कई सवाल किए गए। खासकर चिराग पासवान के साथ उनकी वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर। इन तस्वीरों में कंगना और चिराग एक इवेंट के दौरान बात करते नजर आए थे, जिसके बाद दोनों के बीच रिश्तों को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थीं। इस पर कंगना ने साफ किया कि “चिराग पासवान उनके अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच कुछ नहीं चल रहा है।” उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्हें हर जगह जाकर इस बात की सफाई देनी पड़ती है।

चिराग पासवान के साथ उनके रिश्ते को लेकर उठ रही अफवाहों पर कंगना ने कहा, “चिराग बेहद विनम्र इंसान हैं, और दोनों ने साथ में एक फिल्म भी की है।”

चिराग पासवान ने भी दी शादी पर प्रतिक्रिया

इसी इंटरव्यू के दौरान जब चिराग पासवान से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, “नहीं, मैं इस साल शादी नहीं कर रहा हूं।” उनके इस बयान ने उन अटकलों पर विराम लगा दिया, जो कंगना और चिराग के रिश्ते को लेकर चल रही थीं।

चिराग पासवान को लेकर क्या बोलीं कंगना

“अकेले रहना भी एक विकल्प”

कंगना ने इससे पहले भी कई मौकों पर अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मैं शादी करना चाहती हूं और अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहती हूं।” लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर सही इंसान नहीं मिला तो “अकेले रहना ज्यादा बेहतर है, बजाय किसी गलत इंसान के साथ जिंदगी बिताने के।”

कंगना के इस बयान से यह साफ है कि वह शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन केवल तब, जब उन्हें सही साथी मिल जाए।

‘इमरजेंसी’ की रिलीज का इंतजार

कंगना के फैंस इस समय उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना ने न केवल लीड रोल निभाया है, बल्कि निर्देशन भी किया है। फिल्म भारतीय राजनीति के एक अहम दौर, आपातकाल, पर आधारित है और इसमें कंगना का किरदार इंदिरा गांधी के रूप में देखने को मिलेगा।

फैंस उनकी शादी की खबरों के साथ-साथ उनकी आगामी फिल्मों के भी इंतजार में हैं, लेकिन यह तो तय है कि कंगना अपने करियर और पर्सनल लाइफ दोनों में ही सही समय पर सही फैसले लेंगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.