बर्फीली वादियों में गर्मागर्म जलेबी का मजा लेते नजर आए सनी देओल, माता-पिता संग मस्ती करते दिखे एक्टर

KNEWS DESK – बॉलीवुड स्टार सनी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी वह फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूल रहे। हाल ही में सनी देओल ने अपने माता-पिता के साथ कुछ खास पल बिताए और इस खूबसूरत समय का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

मां के साथ बिताए खास पल

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपनी मां प्रकाश कौर और पिता धर्मेंद्र के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सनी अपनी मां के साथ बर्फीली वादियों में समय बिताते और गर्मागर्म जलेबियों का आनंद लेते दिख रहे हैं। वीडियो में सनी बर्फ से खेलते नजर आ रहे हैं, और उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मेरा मोटिवेशन: जितना संभव हो सके धरती माता के साथ समय बिताएं।” इस पोस्ट पर उनके भाई बॉबी देओल ने भी दिल वाला इमोजी बनाकर अपने प्यार का इजहार किया।

https://www.instagram.com/reel/C_-xObYCEHE/

‘बॉर्डर 2’ का ऐलान

हाल ही में सनी देओल ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बॉर्डर 2’ की घोषणा की, जो उनके 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल है। इस फिल्म के साथ दर्शकों की उम्मीदें और उत्साह काफी बढ़ गया है। फिल्म में सनी देओल एक बार फिर फौजी के रूप में नजर आएंगे, और उनके साथ दो और बड़े सितारे वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ जुड़ गए हैं।

सनी देओल ने दिलजीत दोसांझ का टीम में स्वागत करते हुए लिखा, “फौजी दिलजीत दोसांझ का बॉर्डर 2 की बटालियन में स्वागत है।” फिल्म में दिलजीत भी एक सैनिक की भूमिका निभाने वाले हैं।

निर्देशन करेंगे अनुराग सिंह

‘बॉर्डर 2’ का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे, जिन्होंने इससे पहले अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘केसरी’ का निर्देशन किया था। केसरी फिल्म में 21 सिख सैनिकों की वीरता को दिखाया गया था, जिन्होंने 10,000 अफगानों का बहादुरी से सामना किया था।

आने वाली फिल्मों की लंबी लिस्ट

सनी देओल की आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी काफी लंबी है। ‘बॉर्डर 2’ के अलावा वह ‘लाहौर 1947’, ‘जट्ट’, ‘रामायण’, ‘अपने 2’, ‘गदर 3’, और ‘घायल 3’ जैसी बड़ी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

सनी देओल ने 1983 में फिल्म ‘बेताब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, और तब से लेकर अब तक वह एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देते आ रहे हैं। ‘गदर 2’ की बड़ी सफलता के बाद, अब उनके फैंस ‘बॉर्डर 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.