खतरों के खिलाड़ी 14 को मिला अपना विनर! ग्रैंड फिनाले के सेट से सामने आई तस्वीर

KNEWS DESK – स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 ने दो महीनों तक दर्शकों को अपनी रोमांचक चुनौतियों और खतरनाक स्टंट्स से मनोरंजन किया, और अब यह शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। 27 जुलाई को शुरू हुए इस शो में कुल 12 प्रतिभागी शामिल हुए थे, लेकिन अब केवल 8 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं, जिनमें से एक को विजेता घोषित किया जाएगा। हाल ही में शो का ग्रैंड फिनाले शूट हुआ, जिसने दर्शकों की दिलचस्पी को और भी बढ़ा दिया है।

रोमानिया में हुआ शो का शूट

इस बार शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन की जगह रोमानिया में की गई। करीब एक महीने तक चले शूट के बाद, सभी खिलाड़ी भारत लौट आए, और अब शो का प्रसारण टीवी पर किया जा रहा है। सेमी-फिनाले की शूटिंग रोमानिया में की गई थी, जबकि ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हमेशा की तरह मुंबई में आयोजित की गई।

Abhishek Kumar Alia Bhatt

ग्रैंड फिनाले में आलिया भट्ट की मौजूदगी

काफी समय से चर्चा थी कि खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले में आलिया भट्ट विशेष मेहमान के रूप में शामिल होंगी, और उन्होंने शो के विनर की घोषणा भी की। हाल ही में सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुईं, जिनमें आलिया को फिनाले के टॉप कंटेस्टेंट्स के साथ स्पॉट किया गया। आलिया भट्ट, जो अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन के लिए शो में आई थीं, ने वहां मौजूद सभी प्रतियोगियों और दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Alia Bhatt Niyati Fatnani

अभिषेक कुमार का सपना हुआ पूरा

शो के एक प्रतिभागी अभिषेक कुमार का आलिया भट्ट के साथ फोटो खिंचवाने का सपना था, जो अब पूरा हो गया है। अभिषेक ने साझा किया कि 10 साल पहले वह फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम कर रहे थे, लेकिन तब उन्हें आलिया के साथ तस्वीर खिंचवाने का मौका नहीं मिला था। अब, खतरों के खिलाड़ी 14 के सेट पर अभिषेक का यह सपना आखिरकार पूरा हो गया। उन्होंने आलिया के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस खास पल को व्यक्त किया।

नियति फतनानी का फैन मोमेंट

शो की एक और प्रतियोगी नियति फतनानी ने भी आलिया के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। आलिया भट्ट से मिलकर वह काफी उत्साहित दिखीं और इसे अपने “फैन गर्ल मोमेंट” के रूप में दर्शाया। उन्होंने आलिया और वेदांग रैना के साथ पोज देते हुए यह तस्वीर पोस्ट की और आलिया की फिल्म ‘जिगरा’ के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

Khatron Ke Khiladi 14 winner

चमचमाती गाड़ी के साथ ट्रॉफी की फोटो वायरल

शो के ग्रैंड फिनाले के सेट से एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें करणवीर मेहरा के साथ आलिया भट्ट को देखा जा सकता है। इसके साथ ही, एक चमचमाती काली गाड़ी और ट्रॉफी की फोटो भी वायरल हो रही है, जिससे साफ होता है कि शो को अपना विजेता मिल गया है। यह ट्रॉफी और गाड़ी शो की प्राइज मनी का हिस्सा हैं, जो ग्रैंड फिनाले के दिन विजेता को सौंपी जाएंगी।

Karanveer mehra

कौन बनेगा खतरों के खिलाड़ी 14 का विजेता?

हालांकि, शो का विजेता कौन है, इसका खुलासा 29 सितंबर को किया जाएगा, जब ग्रैंड फिनाले का प्रसारण होगा। फिलहाल, शो के फाइनलिस्ट में करणवीर मेहरा और शालीन भनोट का नाम शामिल हो चुका है। इनके साथ ही निमृत कौर अहलूवालिया, गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार, नियति फतनानी, और सुमोना चक्रवर्ती अभी भी शो में बने हुए हैं, और उनमें से कोई एक इस सीज़न का विजेता बनेगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.