पप्पू यादव के पिता चंद्र नारायण यादव का निधन, पटना के एम्स में ली अंतिम सांस

KNEWS DESK –  पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव के पिता, चंद्र नारायण यादव, का निधन हो गया है। उन्होंने 16 सितंबर 2024 को पटना के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन की जानकारी पप्पू यादव ने खुद ट्वीट कर दी, जिसमें उन्होंने अपने पिता की तस्वीर और भावुक संदेश साझा किया।

काफी समय से बीमार थे चंद्र नारायण यादव

आपको बता दें कि लंबे समय से बीमार चल रहे चंद्र नारायण यादव को हाल ही में पूर्णिया से पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार सुबह लगभग 6 बजे पटना एम्स में उन्होंने अंतिम सांस ली। पप्पू यादव ने खुद X पर यह दुखद खबर साझा की। 83 वर्षीय चंद्र नारायण यादव पिछले दो साल से बीमार चल रहे थे। पप्पू यादव ने 9 सितंबर को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने अपने पिताजी को पटना एम्स लाया है और अब वे अस्पताल में इलाजरत हैं। इस दौरान पप्पू यादव ने अपने जनसेवा के दायित्वों को अपने सहयोगियों को सौंपते हुए पिताजी की सेवा में लगे रहे।

Pappu Yadav: सांसद पप्पू यादव के पिता की बिगड़ी तबियत, पूर्णिया के अस्पताल  में हुए भर्ती

पप्पू यादव ने खुद X पर यह दुखद खबर की साझा 

पप्पू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरी दुनिया उजड़ गई! मेरे सृजनकर्ता, आदर्श, मेरे विचारकेंद्र, मेरे प्रेरणाश्रोत, मेरे पथप्रदर्शक, मेरी शक्ति के उत्स पिताजी नहीं रहे! पापा आपके बिना मैं कुछ नहीं!” उनके इस भावुक संदेश ने सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ा दी है।

पप्पू यादव ने अपने पिता के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने X पर लिखा कि मेरी दुनिया उजड़ गई! मेरे सृजनकर्ता, आदर्श, मेरे विचारकेंद्र, मेरे प्रेरणा स्रोत, मेरे पथ प्रदर्शक, मेरी शक्ति के उत्स पिताजी नहीं रहे! पापा आपके बिना मैं कुछ नहीं!

राजनीतिक और सामाजिक शोक

चंद्र नारायण यादव के निधन की खबर फैलते ही सियासी गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन ने न केवल पप्पू यादव को बल्कि उनके समर्थकों और सियासी मित्रों को भी गहरा दुख पहुंचाया है।

संपूर्ण श्रद्धांजलि

चंद्र नारायण यादव की अंतिम यात्रा के दौरान, पप्पू यादव और उनके परिवार ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। पप्पू यादव ने अपने पिता को एक प्रेरणास्त्रोत और आदर्श बताते हुए कहा कि उनके बिना वे खुद को अधूरा मानते हैं।

इस कठिन समय में पप्पू यादव और उनके परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं। चंद्र नारायण यादव की यादें और उनके द्वारा छोड़ी गई धरोहर हमेशा लोगों के दिलों में जीवित रहेंगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.