‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कहा – मैंने कभी ‘सेक्स टेप’ देखी भी…’

KNEWS DESK – राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की आने वाली फिल्म ‘विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो’ ने अपने ट्रेलर रिलीज के साथ ही दर्शकों का ध्यान खींचा है। यह फिल्म कॉमेडी और हल्की-फुल्की रोमांस से भरपूर है, और खास बात यह है कि इसमें राजकुमार राव एक बार फिर ‘विक्की’ के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के जरिए पहली बार राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Raaj Shaandilyaa Reveal Rajkummar Rao Triptii Dimri Vicky Vidya Ka Woh Wala  Video Not Copied Of Hollywood Film - Entertainment News: Amar Ujala -  Vvkwwv:हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है राजकुमार-तृप्ति की 'विक्की

फिल्म की कहानी और विवाद

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कुछ लोगों ने इसे हॉलीवुड फिल्म ‘सेक्स टेप’ से तुलना की, जिसमें जेसन सेगेल और कैमरून डियाज ने मुख्य भूमिका निभाई थी। लोगों का कहना था कि ‘विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो’ की कहानी सेक्स टेप से प्रेरित है। हालांकि, फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि उन्होंने कभी हॉलीवुड फिल्म ‘सेक्स टेप’ देखी भी नहीं है। उन्होंने कहा कि दोनों फिल्मों की कहानियां एक-दूसरे से पूरी तरह अलग हैं।

राज शांडिल्य ने कहा, “मेरी फिल्म ‘सेक्स टेप’ से बिल्कुल भी प्रेरित नहीं है। हमारी फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है, और इसमें कोई भी सेक्स सीन नहीं है। हमारी फिल्म में एक कपल गलती से अपनी शादी की सीडी खो देता है, और उसी के इर्द-गिर्द कहानी घूमती है।”

पार्ट 2 की भी है तैयारी

फिल्म ‘विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो’ के रिलीज से पहले ही इसके सीक्वल की बात शुरू हो गई है। निर्देशक ने बताया कि फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनाया जाएगा, और इसमें कहानी 10 से 15 साल आगे बढ़ाई जाएगी। राज शांडिल्य का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म की कहानी उस समय लिखी थी, जब इंटरनेट भारत में नया-नया आया था। पार्ट 2 में इंटरनेट और टेक्नोलॉजी के बढ़ते प्रभाव को दिखाया जाएगा।

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री

फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की जोड़ी को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। ट्रेलर में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखकर फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह पहली बार है जब दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे, और उनकी जोड़ी को देखकर उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

फिल्म की रिलीज और स्टारकास्ट

‘विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो’ को भूषण कुमार की टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है और यह फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के अलावा विजय राज, मल्लिका शेरावत, अर्चना पूरन सिंह, और मुकेश तिवारी जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आएंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.