केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 सितंबर को साहिबगंज में करेंगे परिवर्तन यात्रा की शुरुआत

KNEWS DESK-  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 सितंबर को साहिबगंज के भोगनाडीह से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे। इस अवसर पर वे साहिबगंज के पुलिस लाइन मैदान में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने इस कार्यक्रम की जानकारी दी और बताया कि यह गंगा तट की पावन धरती पर गृह मंत्री का पहला दौरा होगा।

भोगनाडीह में पूजा-अर्चना और परिवर्तन यात्रा का उद्घाटन

राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह सुबह 9:30 बजे बरहेट के भोगनाडीह में सिदो-कान्हू की जन्मस्थली पर पूजा-अर्चना करेंगे और उनके परिजनों से मिलेंगे। इसके बाद, वे हेलीकॉप्टर से साहिबगंज पहुंचेंगे, जहां वे 10 बजे के आसपास सभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान, वे साहिबगंज की धरती से कई महत्वपूर्ण घोषणाएं भी करेंगे।

कार्यक्रम में शामिल होने वाले प्रमुख लोग

अमित शाह के इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, विधायक अमित मंडल, विधायक अनंत कुमार ओझा, ताला मरांडी और लोबिन हेम्ब्रम सहित पार्टी के कई प्रमुख पदाधिकारी शामिल होंगे।

असम के मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में संभावित फेरबदल

दीपक प्रकाश ने यह भी बताया कि गृह मंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए असम के मुख्यमंत्री और पार्टी के प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा के 21 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम में भी बदलाव किया जा सकता है। यह यात्रा बीजेपी के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है और इसे राज्य की राजनीति में एक महत्वपूर्ण मोड़ के रूप में देखा जा रहा है। अमित शाह का यह दौरा राज्य की जनसाधारण से सीधा संपर्क स्थापित करने और पार्टी के प्रचार में एक महत्वपूर्ण कदम होगा।

ये भी पढ़ें-  आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ का नया गाना ‘चल कुड़िए’ हुआ आउट, 8 साल बाद एक्ट्रेस संग दोबारा नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.