अनिल विज ने हरियाणा में मुख्यमंत्री पद का किया दावा, कहा- हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा

KNEWS DESK-  हरियाणा विधानसभा चुनाव की बेला में राजनीति के गर्मा रहे माहौल में भाजपा नेता अनिल विज ने मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की है। अंबाला कैंट विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने वाले अनिल विज ने इस बार भी चुनावी मैदान में उतरे हैं और एक बार फिर से हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने की उम्मीद जताई है।

अनिल विज, जो कि हरियाणा विधानसभा के सबसे वरिष्ठ विधायक माने जाते हैं, ने मीडिया से बातचीत में अपनी राजनीतिक यात्रा का विवरण साझा किया। उन्होंने बताया कि वे छह बार चुनाव लड़ चुके हैं और हर बार जीत हासिल की है। अब, वह सातवीं बार चुनावी जंग में हैं, और उन्हें उम्मीद है कि इस बार भी जनता का समर्थन उनके साथ रहेगा।

अनिल विज ने कहा, “मैंने कभी भाजपा पार्टी से कुछ नहीं मांगा। मेरी दावेदारी पूरी तरह से हरियाणा प्रदेश की जनता और अंबाला छावनी के लोगों के समर्थन पर आधारित है। अगर मुझे मुख्यमंत्री पद पर नियुक्त किया जाता है, तो मैं हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा।”

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री बनने या न बनने का निर्णय पार्टी के हाईकमान पर निर्भर है, लेकिन उन्होंने अपनी वरिष्ठता और अनुभव को आधार बनाकर इस पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की है। विज का कहना है कि उनकी नीतियों और दृष्टिकोण से हरियाणा में सकारात्मक बदलाव होगा और वे राज्य के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में अनिल विज की इस बयानबाजी ने चुनावी मौसम को और भी गरमा दिया है। अब देखना यह होगा कि भाजपा के हाईकमान इस दावेदारी पर क्या निर्णय लेते हैं और चुनावी मैदान में कौन सा चेहरा मुख्यमंत्री पद के लिए चुना जाएगा।

ये भी पढ़ें-  WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, Instagram जैसा फीचर अब WhatsApp पर भी उपलब्ध

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.