भारत-पाकिस्तान हॉकी मैच: जानिए कहां और कैसे देख सकते हैं आज का मुकाबला

KNEWS DESK, भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला हमेशा ही दिलचस्प और रोमांचक होता है, चाहे वह किसी भी खेल में हो। आज जब ये दोनों टीमें हॉकी की एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में एक-दूसरे के खिलाफ उतरेंगी, तो फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है। यह मैच चीन में खेला जाएगा।

India vs Pakistan Live Streaming: How To Watch IND vs PAK Asian Champions Trophy 2023 Match? - myKhel

हरमनप्रीत सिंह की कप्तानी में भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन किया। भारत ने अब तक 4 मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है। भारतीय टीम ने चीन को 3-0, जापान को 5-1, और मलेशिया को 8-1 से हराया है। वहीं साउथ कोरिया के खिलाफ भारत का मैच 2-2 से ड्रॉ रहा है। भारत ने पिछले साल पाकिस्तान को हराकर एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीता था और इस बार भी उनकी नजर जीत पर है। बता दें कि अम्माद बट की अगुआई में पाकिस्तान ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम ने 2 मैच जीते हैं और 2 मैच ड्रॉ खेले हैं। पाकिस्तान ने मलेशिया और साउथ कोरिया के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला, जबकि जापान को 2-1 और चीन को 5-1 से हराया।

आज का मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर 1:15 बजे शुरू होगा। आप इस रोमांचक मुकाबले को बहुत माध्यमों से देख सकते हैं। मैच सोनी नेटवर्क के टेन-1 और टेन-2 एचडी चैनल्स पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। इसके अलावा आप सोनी लिव ऐप और सोनी की वेबसाइट पर भी इस मैच को लाइव देख सकते हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.