‘स्त्री 2’ के फैंस के लिए खुशखबरी, मेकर्स ने टिकट खरीदने पर दिया ये गजब का ऑफर

KNEWS DESK – साल 2024 में रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 दर्शकों के दिलों में खास जगह बना रही है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 539.35 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। इसने साल की अन्य बड़ी फिल्मों पठान (513 करोड़ रुपये) और गदर 2 (515 करोड़ रुपये) के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। हर किरदार को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं, जिससे फिल्म की सफलता में जबरदस्त इजाफा हो रहा है।

Stree 2' advance booking: Earns ₹75L from over 20K tickets!

बाय वन गेट वन फ्री

फिल्म की सफलता को देखते हुए, मेकर्स ने एक शानदार ऑफर की घोषणा की है। जो लोग अब तक सिनेमाघरों में जाकर स्त्री 2 नहीं देख पाए हैं, उनके लिए 13 सितंबर, शुक्रवार को बाय वन गेट वन (BOGO) फ्री ऑफर पेश किया गया है। इस ऑफर के तहत दर्शक एक टिकट खरीदने पर दूसरी मुफ्त टिकट पा सकते हैं। मैडॉक फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस ऑफर की जानकारी दी और दर्शकों को बुकमाई शो पर STREE2 कोड का उपयोग कर इस विशेष ऑफर का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया। कैप्शन में लिखा गया, “शुक्रवार को थिएटर बुला रहा है… एक टिकट पर एक टिकट फ्री… अकेले मत आना।”

फिल्म की कहानी और किरदार

स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं, जबकि पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं। तमन्ना भाटिया, वरुण धवन और अक्षय कुमार ने कैमियो रोल्स में खास तड़का लगाया है। पहले पार्ट की तरह इस बार भी कहानी चंदेरी गांव के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन इस बार गांव पर एक नया खतरा मंडरा रहा है। जहां पहली फिल्म में पुरुषों का अपहरण करने वाली ‘स्त्री’ का डर था, वहीं इस बार एक नया खतरा, ‘सरकटा’, महिलाओं को गायब कर रहा है।

फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अपारशक्ति खुराना का किरदार बिट्टू अपनी गर्लफ्रेंड चिट्टी को ‘सरकटा’ द्वारा किडनैप किए जाने के बाद गांव वालों को इस नए खतरे के बारे में बताता है। ‘स्त्री’ गांव की महिलाओं को कैसे बचाती है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। इसके साथ ही फिल्म में बेहतरीन VFX का इस्तेमाल किया गया है, जिसने इसे और भी आकर्षक बना दिया है।

तीसरा पार्ट जल्द ही

स्त्री 2 के पहले पार्ट को आए हुए छह साल हो चुके हैं, लेकिन इस बार मेकर्स ने इशारा किया है कि इसका तीसरा पार्ट जल्द ही आएगा और इसके लिए इतना लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। स्त्री 2 ने दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने में पूरी तरह सफल रही है, और अब सभी को इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का हिस्सा

स्त्री 2 मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का हिस्सा है, जो इस यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। इस यूनिवर्स की पहली फिल्म स्त्री थी, उसके बाद भेड़िया और फिर शरवरी वाघ की मुंज्या आई। इस यूनिवर्स की सभी फिल्मों में हॉरर और कॉमेडी का दिलचस्प मिश्रण होता है, जो दर्शकों को खूब पसंद आता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.