आईफा अवॉर्ड्स 2024: राणा दग्गुबाती ने शाहरुख खान के छूए पैर, यूजर्स बोले- ‘जमीन से जुड़ा हुआ सितारा’

KNEWS DESK – बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक, आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) का 24वां संस्करण इस साल अबू धाबी में आयोजित होने वाला है। हाल ही में मुंबई में एक प्री-इवेंट के दौरान इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो की आधिकारिक घोषणा की गई। इस मौके पर बॉलीवुड और साउथ के बड़े सितारे एक मंच पर नजर आए, जिनमें शाह रुख खान, करण जौहर और साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती शामिल थे। इस इवेंट में एक खास और भावुक पल तब सामने आया जब राणा ने सबके सामने शाह रुख खान के पैर छूकर अपना सम्मान प्रकट किया।

शाह रुख खान के प्रति राणा का सम्मान

फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव के किरदार से मशहूर हुए राणा दग्गुबाती ने शाह रुख खान के प्रति जिस तरह का सम्मान दिखाया, उसे देखकर न सिर्फ वहां मौजूद लोग बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनके इस कदम की जमकर तारीफ हो रही है। फोटोग्राफर योगेश शाह द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में राणा दग्गुबाती को मंच पर सबके सामने किंग खान के पैर छूते हुए देखा जा सकता है। इस भावुक पल के बाद शाह रुख खान ने उन्हें गले लगाया, और दोनों के बीच का यह क्षण कैमरों में कैद हो गया।

सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही यह तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आई, वैसे ही यह वायरल हो गई। फैंस और यूजर्स ने इस मौके पर राणा की विनम्रता और शाह रुख के प्रति उनके सम्मान की प्रशंसा की। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “जमीन से जुड़ा हुआ साउथ सिनेमा का सुपरस्टार।” वहीं, कई अन्य यूजर्स ने भी इसी तरह के भावनात्मक रिएक्शंस दिए। यह इवेंट साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बीच के रिश्तों को और भी मजबूत करता नजर आ रहा है।

https://www.instagram.com/reel/C_vj6o0S1n8/

साउथ में बढ़ता शाह रुख खान का प्रभाव

शाह रुख खान का साउथ सिनेमा में कद हाल के वर्षों में काफी बढ़ा है, खासकर एटली द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म जवान के बाद। शाह रुख की अदाकारी और करिश्माई व्यक्तित्व की तारीफ पहले भी साउथ के कई सितारों ने की है, जिनमें विजय सेतुपति और प्रिया मणि जैसे बड़े नाम शामिल हैं। राणा दग्गुबाती का यह कदम इस बात का प्रमाण है कि किंग खान न केवल बॉलीवुड में बल्कि पूरे भारतीय सिनेमा में एक अद्वितीय स्थान रखते हैं।

आईफा अवॉर्ड्स 2024 की तैयारियां जोरों पर

आईफा अवॉर्ड्स 2024 का यह संस्करण निश्चित रूप से मनोरंजन से भरपूर होगा। इस अवॉर्ड शो में भारतीय सिनेमा के तमाम बड़े सितारे शिरकत करेंगे, और दर्शक भी इस आयोजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अबू धाबी में आयोजित होने जा रहे इस इवेंट के लिए तैयारियां जोरों पर हैं, और बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा के सितारे भी इसमें अपने खास अंदाज में शिरकत करेंगे।

कुल मिलाकर, राणा दग्गुबाती और शाह रुख खान के बीच यह सम्मान और स्नेह का क्षण दोनों इंडस्ट्री के बीच के रिश्तों को और गहरा बनाता है। अब दर्शकों को आईफा 2024 का बेसब्री से इंतजार है, जहां ये और अन्य सितारे एक बार फिर सबका दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.