रश्मिका मंदाना ने अपने एक्सीडेंट के बाद फैंस को दिया हेल्थ अपडेट, कहा – ‘जिंदगी बहुत नाजुक है’

KNEWS DESK – बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया से गायब थीं, और पैपराजी ने भी उन्हें कहीं स्पॉट नहीं किया। इस अचानक हुई अनुपस्थिति ने उनके फैंस को चिंतित कर दिया। फैंस सोचने लगे थे कि आखिर उनकी चहेती ‘श्रीवल्ली’ कहां हैं और उनकी तबीयत कैसी है।

एक्सीडेंट का शिकार हुईं 'पुष्पा गर्ल' Rashmika Mandanna, खुद बताया अब कैसा  है हाल, फैंस परेशान, 'Pushpa Girl' Rashmika Mandanna Became A Victim Of An  Accident, She Herself Told How She Is

रश्मिका का खास मैसेज

अब रश्मिका मंदाना ने खुद अपने फैंस की चिंताओं का जवाब दिया है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बड़े से चश्मे में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह एक ‘छोटे से एक्सीडेंट’ का शिकार हो गई थीं, जिसकी वजह से उन्हें कुछ समय के लिए आराम करने की सलाह दी गई थी।

रश्मिका ने अपने पोस्ट में लिखा, “हेलो दोस्तों, आप कैसे हैं? मुझे पता है कि मैं लंबे समय से न पब्लिकली नजर आई हूं और न ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रही हूं। पिछले कुछ हफ्तों में मैं बहुत एक्टिव नहीं रही हूं, इसका कारण यह है कि मेरा एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था। अब मैं धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं और डॉक्टरों ने मुझे घर पर आराम करने की सलाह दी थी।”

फैंस को दिया खास संदेश

रश्मिका ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “अभी मैं धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं और जल्द ही सुपर एक्टिव होने वाली हूं। इस प्रक्रिया से निपटने के लिए मुझे आप सभी की शुभकामनाएं चाहिए।” उन्होंने अपने फैंस को भी खास संदेश दिया, “हमेशा अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना सबसे जरूरी है, क्योंकि जीवन बहुत नाजुक है। हमें नहीं पता होता कि कल क्या होगा, इसलिए हर दिन को खुशी से जीएं।”

उनके इस प्यारे और सच्चे संदेश ने फैंस का दिल छू लिया। रश्मिका का यह संदेश उनके प्रशंसकों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है, और सभी उन्हें जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

वर्कफ्रंट पर रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना की आखिरी फिल्म ‘एनिमल’ थी, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम किया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया। इसके अलावा, वह जल्द ही ‘पुष्पा: द रूल’ में फिर से अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं, और यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि उसी दिन विक्की कौशल की फिल्म ‘छावा’ भी रिलीज होगी, जिसमें रश्मिका संभाजी महाराज की पत्नी येशुबाई भोसले का किरदार निभाएंगी।

‘छावा’ में रश्मिका के साथ अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा, और दिव्या दत्ता जैसे बड़े कलाकार भी होंगे। फैंस बेसब्री से उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं, और उम्मीद है कि जल्द ही रश्मिका एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में वापसी करेंगी।

रश्मिका के इस पोस्ट के बाद फैंस को अब थोड़ी राहत मिली है, और वे उनकी जल्द वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.