पश्चिम बंगाल: सीएम ममता बनर्जी ने आरजी कर मामले में सबूतों के साथ छेड़छाड़ के आरोपों को बताया निराधार, कहा – ‘इस घटना में न तो किसी को बचाया…’

KNEWS DESK –  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को विपक्षी दलों के उन दावों को खारिज कर दिया कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर के रेप-हत्या मामले में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई थी।

सबूतों के साथ छेड़छाड़ के आरोपों को पूरी तरह से गलत

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर के रेप और हत्या के मामले में सबूतों के साथ छेड़छाड़ के आरोपों को पूरी तरह से गलत करार दिया। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं और इस घटना में न तो किसी को बचाया और न ही प्रताड़ित किया जा रहा है। कानून अपना काम कर रहा है।

अभिषेक और राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी, ममता ने केंद्रीय एजेंसियों की  आलोचना की

लोग टॉयलेट की कमी पर सवाल उठा रहे

मुख्यमंत्री ने राज्य सचिवालय ‘नबन्ना’ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “लोग टॉयलेट की कमी पर सवाल उठा रहे हैं। पीड़िता को सेमिनार हॉल में रहना पड़ा क्योंकि वहां कोई टॉयलेट नहीं था। हमारा इरादा था कि एक टॉयलेट बनाया जाए ताकि डॉक्टरों को सेमिनार हॉल में न रुकना पड़े। सेमिनार हॉल में किसी के प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई, लेकिन फिर भी यह आरोप लगाया गया कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई।”

ममता बनर्जी ने स्पष्ट किया कि इस मामले में न तो किसी को बचाया जा रहा है और न ही किसी को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा, “मैं ऐसा क्यों करूंगी और किसे बचाऊंगी? कोई दोस्त नहीं है, कोई दुश्मन नहीं है। कानून अपना काम करेगा और मैंने अधिकारियों को सुरक्षा से संबंधित सभी कमियों को पूरा करने का आदेश दिया है।”

मुख्यमंत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि पुलिस के लिए हर जगह हर तरह की सुरक्षा प्रदान करना संभव नहीं है और अस्पताल को अपने संसाधनों से सुरक्षा इंतजाम करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा, “रोगी कल्याण समिति अस्पताल के पैसे से सुरक्षा का इंतजाम कर सकती है।” ममता बनर्जी ने इस मामले में झूठी अफवाहें फैलाने के लिए विपक्ष को आड़े हाथों लिया और कहा कि यह उनके सम्मान को ठेस पहुँचाने का एक प्रयास है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.