जम्मू कश्मीर बीजेपी के प्रभारी तरुण चुघ बोले “नेशनल कॉन्फ्रेंस का घोषणापत्र झूठ का पुलिंदा है”

KNEWS DESK, जम्मू कश्मीर में 18 सितंबर से एक अक्टूबर तक तीन चरणों में वोटिंग होने हैं। वोटों की गिनती आठ अक्टूबर को होगी। जम्मू कश्मीर बीजेपी के प्रभारी तरुण चुघ ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के घोषणापत्र पर अब एक बयान जारी किया है।

एनसी-कांग्रेस गठबंधन एक एक्सपायर इंजेक्शन है... जम्मू-कश्मीर चुनाव पर बोले  तरुण चुघ - Hindi News | Jammu kashmir election tarun chugh bjp statement on  mufti abdulaah congress nc ...

जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव 18 सितंबर से एक अक्टूबर तक तीन चरणों में होंगे। वोटों की गिनती आठ अक्टूबर को की जाएगी। इसी बीच जम्मू कश्मीर बीजेपी के प्रभारी तरुण चुघ ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के घोषणापत्र को झूठ का पुलिंदा बताया और कहा कि आईएसआई ने इसे लिखा है। चुघ ने कहा कि, “एनसी का घोषणापत्र झूठ का पुलिंदा है। ऐसा लगता है कि आईएसआई ने एनसी का घोषणापत्र लिखा है। जिन्होंने लोगों की हत्या की, पत्थरबाजी की, लोगों को जलाया और हमला किया, हड़तालें कीं और आज जेलों में हैं। एनसी के घोषणापत्र में कहा गया है कि वे उन्हें रिहा करेंगे। ये दुर्भाग्यपूर्ण है। एनसी उन लोगों को रिहा करना चाहती है जिनके हाथों पर खून के धब्बे हैं। वे जम्मू और कश्मीर में आग लगाना चाहते हैं जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.