‘विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का कांग्रेस में शामिल होना एक राजनीतिक साजिश’, बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान

KNEWS DESK- हरियाणा विधानसभा चुनावों से पूर्व पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। इस कदम ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है और अब बीजेपी के पूर्व सांसद और पूर्व डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह का इस पर प्रतिक्रिया आना शुरू हो गया है।

बृजभूषण शरण सिंह ने आरोप लगाया है कि विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का कांग्रेस में शामिल होना एक राजनीतिक साजिश का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि लगभग दो साल पहले, 18 जनवरी को, इन खिलाड़ियों ने एक साजिश शुरू की थी। उस दिन मैंने कहा था कि यह एक राजनीतिक साजिश है, जिसमें कांग्रेस का हाथ है। दीपेंद्र हुड्डा और भूपिंदर हुड्डा भी इसमें शामिल थे। पूरा मामला पहले से ही तय था और इसे एक आंदोलन के रूप में पेश किया गया। अब दो साल बाद यह साफ हो गया है कि कांग्रेस इस पूरे नाटक का हिस्सा थी।

बृजभूषण शरण सिंह ने यह भी कहा कि इस पूरी पटकथा को पहले ही तैयार किया गया था और इसका मुख्य उद्देश्य राजनीतिक लाभ लेना था। उनका दावा है कि यह आंदोलन वास्तव में खिलाड़ियों का नहीं था, बल्कि एक सुनियोजित राजनीतिक रणनीति का हिस्सा था। विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब देखना होगा कि इस नई राजनीतिक स्थिति का चुनावी परिदृश्य पर क्या असर पड़ता है और बृजभूषण शरण सिंह के आरोपों का क्या जवाब आता है।

ये भी पढ़ें-  एयरबस के साथ मिलकर गुवाहाटी में ग्लोबल ट्रेनिंग सेंटर खोलेगी आईआईटी

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.