उज्जैन में दिनदहाड़े रेप का वीडियो वायरल, कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर किया हमला

KNEWS DESK-  मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में दिनदहाड़े एक महिला के साथ रेप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। यह घटना कोयला फाटक इलाके की बताई जा रही है, जहाँ एक युवक ने खुले आसमान के नीचे महिला के साथ दुष्कर्म किया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कई लोग इस घटना का वीडियो बना रहे हैं, लेकिन महिला की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया।

कांग्रेस ने उठाए सवाल

वीडियो के वायरल होते ही कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सरकार पर तीखे हमले किए हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पर प्रदेश की गिरती कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। जीतू पटवारी ने कहा, “यह घटना प्रदेश में कानून और व्यवस्था की बदहाली को दर्शाती है। सरकार की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है और महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं।”

पुलिस ने लिया संज्ञान

उज्जैन पुलिस ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद तुरंत कार्रवाई की। पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के अनुसार, महिला की ओर से कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई थी, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने खुद इस मामले को संज्ञान में लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

वीडियो बनाते रहे लोग, मदद नहीं की

वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक सड़क पर महिला के साथ खुलेआम दुष्कर्म कर रहा है। इस दौरान कई लोग वहां से गुजरे और वीडियो बनाया, लेकिन किसी ने भी महिला की मदद नहीं की। बताया जा रहा है कि महिला एक मजदूर है और वह कोयला फाटक इलाके से गुजर रही थी। युवक ने उसे रोककर सड़क के फुटपाथ पर ले जाकर इस घृणित अपराध को अंजाम दिया। इस घटना ने उज्जैन और पूरे प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। लोगों ने मांग की है कि सरकार और पुलिस को इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए और समाज में जागरूकता फैलानी चाहिए ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

ये भी पढ़ें-  भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का बिहार दौरा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की मुलाकात और कई अस्पतालों का किया उद्घाटन

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.