KBC 16 के मंच पर साड़ी में पहुंचीं मनु भाकर, निशानेबाज ने मोहब्बतें के डायलॉग के साथ मचाया धमाल

KNEWS DESK – भारतीय खेल जगत की चमकदार सितारा मनु भाकर, जिन्होंने पेरिस ओलंपिक 2024 में शानदार प्रदर्शन करते हुए देश के लिए दो मेडल जीते, हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ की हॉट सीट पर नजर आईं। शो के होस्ट, महानायक अमिताभ बच्चन, और मनु के बीच शानदार बातचीत हुई, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया।

मनु ने शो में कहा

सोनी टीवी द्वारा साझा किए गए प्रोमो वीडियो में, मनु भाकर शो के दौरान अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ का मशहूर डायलॉग बोलती नजर आईं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि मनु ने बिग बी से उनके फिल्मी डायलॉग को बोलने की अनुमति मांगी। मनु ने शो में कहा, “मैंने यह डायलॉग बहुत पहले सुना था, जब मैंने आपकी फिल्म देखी थी। क्या मैं इसे बोल सकती हूं?” इस पर अमिताभ ने हंसते हुए कहा, “अगर अच्छा लगे तो जरूर बोलिए।” फिर मनु ने दमदार अंदाज में फिल्म ‘मोहब्बतें’ का प्रसिद्ध डायलॉग कहा, “परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन, हमारे इस गुरुकुल के तीन स्तंभ हैं। इन्हीं के आधार पर हम तुम्हारा आने वाला कल बता सकते हैं।

मनु भाकर के इस अंदाज ने न सिर्फ दर्शकों को प्रभावित किया, बल्कि खुद अमिताभ बच्चन भी उनकी एक्टिंग स्किल्स से प्रभावित नजर आए।

कुश्ती में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले अमन सहरावत भी आएंगे शो में

इस एपिसोड में केवल मनु भाकर ही नहीं, बल्कि उनके साथ अमन सहरावत भी नजर आएंगे, जिन्होंने कुश्ती में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर देश का गौरव बढ़ाया है।

22 साल की उम्र में रचा इतिहास

मनु भाकर इस समय सिर्फ 22 साल की हैं, और इतनी कम उम्र में ही उन्होंने भारतीय खेल इतिहास में एक महत्वपूर्ण स्थान हासिल कर लिया है। पेरिस ओलंपिक 2024 में उन्होंने दो मेडल जीतकर यह साबित कर दिया कि वह न केवल भारतीय खेल जगत का भविष्य हैं, बल्कि उन्होंने अपनी प्रतिभा और कठिन मेहनत से देश को गर्व करने का मौका भी दिया है। मनु ने पेरिस 2024 में 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम इवेंट में यह सफलता हासिल की थी।

मनु का यह केबीसी एपिसोड 5 सितंबर को प्रसारित किया जाएगा, और फैंस इस एपिसोड को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

About Post Author