अनन्या पांडे की ‘Call Me Bae’ के प्रीमियर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की बॉन्डिंग ने खींचा ध्यान, यूजर्स ने किया रिएक्ट

KNEWS DESK – 6 सितंबर को अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम होने जा रही अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘Call Me Bae’ का प्रीमियर एक दिन पहले धूमधाम से आयोजित किया गया। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आए, जिसमें करण जौहर, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, सुहाना खान, अगस्त्य नंदा समेत अन्य कई सेलेब्स शामिल थे। लेकिन इस प्रीमियर में सबसे ज्यादा चर्चा का केंद्र बने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, जिनकी बॉन्डिंग ने सभी का ध्यान खींचा।

Call Me Bae: Kartik Aaryan indulges in fun banter with Sara Ali Khan and  Ibrahim at Ananya Panday-led show's special screening; WATCH | PINKVILLA

सारा और कार्तिक अभी भी अच्छे दोस्त

इवेंट में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को एक साथ देखा गया, जिसे देखकर उनके फैंस में काफी उत्साह था। एक समय था जब इन दोनों की जोड़ी फिल्म ‘लव आजकल 2’ के दौरान काफी सुर्खियों में थी। उस दौरान दोनों को डेट करते हुए भी देखा गया, लेकिन बाद में दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। हालांकि, उनके बीच की दोस्ती अब भी बरकरार है और दोनों को अक्सर एक-दूसरे की बर्थडे विश करते या पार्टीज में साथ देखा जाता है।

सारा और कार्तिक की मुलाकात

इस प्रीमियर में सारा और कार्तिक की मुलाकात काफी फ्रेंडली और दिलचस्प रही। सारा जहां ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं कार्तिक ने क्रीम स्वेटशर्ट और डेनिम का कैजुअल लुक अपनाया था। दोनों ने एक-दूसरे से हंसी-मजाक किया और विदाई के समय गले भी लगे। फैंस के बीच उनकी बॉन्डिंग को देखकर फिर से पुरानी यादें ताजा हो गईं।

इब्राहिम और कार्तिक का ब्रोमांस

सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ इवेंट में पहुंची थीं। दिलचस्प बात यह है कि फैंस ने इवेंट के दौरान कार्तिक और इब्राहिम के बीच की दोस्ताना बॉन्डिंग को भी खूब पसंद किया। सोशल मीडिया पर उनके ब्रोमांस की चर्चा रही, जहां कई फैंस ने इस जोड़ी की तारीफ की। कार्तिक और इब्राहिम की दोस्ती को देखकर फैंस ने खूब प्यार जताया।

फैंस की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर ‘सार्थिक’ के नाम से एक फैन ग्रुप पहले से ही सक्रिय है, जो सारा और कार्तिक को फिर से साथ देखना चाहता है। प्रीमियर के बाद जैसे ही दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुईं, फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी। एक फैन ने लिखा, “गाइज, शादी कर लो प्लीज!” जबकि दूसरे ने उत्साहित होकर पूछा, “क्या ये फिर से साथ हैं?

अनन्या पांडे की ‘Call Me Bae’ को लेकर उत्साह

जहां एक ओर सारा और कार्तिक की मुलाकात ने सुर्खियां बटोरीं, वहीं अनन्या पांडे की वेब सीरीज ‘Call Me Bae’ के लिए भी दर्शकों में काफी उत्साह है। इस शो को लेकर फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं, और प्रीमियर के बाद अब सभी इसकी स्ट्रीमिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अनन्या ने इस इवेंट में ऑलिव ग्रीन आउटफिट पहन रखा था और वह अपने ग्लैमरस लुक से सबका दिल जीत रही थीं।

यह इवेंट न सिर्फ ‘Call Me Bae’ के प्रीमियर के लिए खास रहा, बल्कि सारा और कार्तिक की एक साथ मौजूदगी ने इस इवेंट को और भी यादगार बना दिया। फैंस के बीच इनकी फिर से बढ़ती नजदीकियों को लेकर चर्चाएं गर्म हैं, और यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है।

About Post Author