Anushka Sharma और Virat Kohli साथ में बनाते हैं बच्चों के लिए खाना, एक्ट्रेस ने बताया ‘अपनी मां को फोन करके रेसिपी पूछ लेती हूं’

KNEWS DESK- लंदन में विराट कोहली और अपने बच्चों के साथ समय बिताने के बाद, अनुष्का शर्मा भारत लौट आई हैं और हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुईं। इस अवसर पर उन्होंने अपनी पारिवारिक जिंदगी के बारे में चर्चा की और बताया कि विराट अपने बच्चों के लिए खाना खुद बनाते हैं, ताकि वे अपनी मां की खास रेसिपी का स्वाद चख सकें और इसे अगली पीढ़ी को भी सिखा सकें।

अनुष्का शर्मा इन दिनों मदरहुड का पूरा आनंद ले रही हैं और अपना अधिकतर समय बच्चों की देखभाल में बिता रही हैं। उनके दो बच्चे हैं – बेटी वामिका और बेटा अकाय। हाल ही में अनुष्का ने खुलासा किया कि वे और उनके पति विराट कोहली बच्चों के लिए खुद खाना बनाते हैं।

Virat Kohli was seen cleaning utensils in the kitchen photos goes viral with wife anushka sharma | Virat Kohli and Anushka Sharma: किचन में बर्तन साफ करते नजर आएं विराट कोहली, पत्नी

मुंबई के एक इवेंट में अनुष्का शर्मा ने बताया कि वे और विराट अपनी रेसिपी को अगली पीढ़ी को देना चाहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों अपने रुटीन के मामले में बहुत पाबंद रहते हैं, चाहे वे जहां भी हों, वे समय पर भोजन और नींद का ध्यान रखते हैं।

अनुष्का ने कहा, “खाने को लेकर हमारे घर में ये बात चलती रहती है कि अगर हम मां की तरह खाना नहीं बनाएंगे, तो हमारे बच्चों को वो रेसिपी नहीं मिलेंगी। इसलिए कभी मैं और कभी मेरे पति खाना बनाते हैं। हम अपनी मां की रेसिपी को फॉलो करने की पूरी कोशिश करते हैं। मैं कभी-कभी चीटिंग करती हूं और अपनी मां से रेसिपी पूछ लेती हूं, लेकिन ये बहुत जरूरी है, क्योंकि यह बच्चों को कुछ खास देने जैसा है।

अनुष्का ने अपने बच्चों के रूटीन के बारे में  भी बताया ,”मैं रूटीन को लेकर काफी सख्त हूं। हम परिवार के साथ काफी ट्रेवल करते हैं और बच्चों की जिंदगी में कई बदलाव आते हैं। ऐसे में, रूटीन के जरिए मैं उन्हें स्थिरता और नियंत्रण का अनुभव देती हूं। चाहे हम कहीं भी हों, हम हमेशा एक ही समय पर खाना खाते हैं और सोने जाते हैं, जिससे बच्चों को अपनी दिनचर्या को समझने में आसानी होती है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.