खराब TRP के चलते बंद हुआ जाकिर का शो ऑडियंस को नहीं कर पाया एंटरटेन

KNEWS DESK- स्टैंड अप कॉमेडियन जाकिर खान का शो आपका अपना जाकिर को लेकर काफी बज बना हुआ था। ये शो ऑडियंस को कुछ खास पसंद नहीं आया। खराब टीआरपी के चलते सोनी टीवी के कॉमेडी शो ‘आपका अपना जाकिर’ को ऑफ एयर किया जा रहा है। फिलहाल इस शो के 6 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं और मेकर्स के पास 6 और एपिसोड का स्टॉक है। सिर्फ ‘आपका अपना जाकिर’ ही नहीं, बल्कि एक महीने पहले शुरू हुए दो प्रमुख सीरियल ‘पुकार’ और ‘जुबली टॉकीज’ के लिए भी चैनल ने महत्वपूर्ण फैसला लिया है। ये तीनों शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाले हैं। आइए जानें कि इन शो का आखिरी एपिसोड कब ऑन एयर होगा।

जाकिर ने इस शो के छह एपिसोड की ही शूटिंग की थी। अब बाकी एपिसोड प्रसारित होंगे या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। शो में बड़े स्टार्स की उपस्थिति तो थी, लेकिन क्रिएटिविटी की कमी साफ झलकी, जिसके कारण शो की रेटिंग्स बहुत कम रही। दर्शकों ने शो को रिजेक्ट कर दिया। जैसा कि कहा जाता है, ये पब्लिक है, सब जानती है।

आपको बता दें कि इस शो का फॉर्मेट भी कपिल शर्मा के शो के जैसा ही था, जहां बड़े सितारे अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते थे। लेकिन शो दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहा, जिस कारण इसे अब बंद किया जा रहा है।

इस शो को बंद करने का फैसला अब स्थिर है और मेकर्स इसे पलटने वाले नहीं हैं। यह निर्णय लंबे समय से परखने के बाद लिया गया है। शो में अब तक करण जोहर, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ, विक्रांत मैसी, और तापसी पन्नू जैसे सितारे नजर आ चुके हैं।

About Post Author