कंगना रनौत ने जया बच्चन को पढ़ाया फेमिनिज्म का पाठ, कहा – ‘हमारी सोसाइटी…’

KNEWS DESK – कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट अब टल गई है। पहले यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है। कंगना, जो इस फिल्म की निर्देशक और मुख्य अभिनेत्री हैं, इन दिनों इसके प्रमोशन में जी-जान से जुटी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने कई विवादित बयान दिए हैं, जिनमें से एक हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन के बारे में था।

Kangana Ranaut Reaction On Jaya Bachchan Objection On Called Her Shreemati  Amitabh Jaya Bachchan In Parliament 'जया अमिताभ बच्चन' कहे जाने पर संसद में  भड़की थीं जया, अब कंगना रनौत ने दिया

जया बच्चन पर कंगना का तंज

एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने जया बच्चन के नारीवाद (फेमिनिज्म) को लेकर टिप्पणी की। हाल ही में जया बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सभापति से नाराज होती नजर आईं क्योंकि उन्होंने जया को उनके पति अमिताभ बच्चन के नाम से बुलाया था। इस पर जया ने प्रतिक्रिया दी थी कि क्या महिलाओं की अपनी पहचान नहीं होती है। हालांकि, बाद में उन्होंने खुद ही अपने नाम में ‘अमिताभ’ जोड़ने का फैसला किया और कहा कि उन्हें अपने पति पर गर्व है।

कंगना ने इस घटना पर टिप्पणी करते हुए कहा, “ये तो काफी शर्म की बात है। नेचर ने महिला और पुरुष को अलग-अलग बनाया है। उनमें एक अंतर है, लेकिन आजकल फेमिनिज्म के नाम पर कुछ महिलाएं गलत दिशा में जा रही हैं। हमारी सोसाइटी एरोगेंस की तरफ जा रही है, जो पूरी तरह से गलत है। लोगों को लगता है कि उनकी पहचान कहीं छूट गई है। उन्हें पैनिक अटैक आ जाता है। लोग इतने डरे हुए हैं, ये कितनी गलत बात है।”

बॉलीवुड पर कंगना का आक्रमण

यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने बॉलीवुड के किसी दिग्गज पर निशाना साधा हो। वह अक्सर करण जौहर, महेश भट्ट, और अन्य बड़े फिल्ममेकर्स पर तीखे हमले करती रहती हैं। कंगना अपनी बेबाकी और विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं, और ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन के दौरान भी उन्होंने अपने इन विचारों को खुलकर सामने रखा है।

‘इमरजेंसी’ के लिए फैंस की बढ़ती उत्सुकता

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ भारतीय राजनीति के एक अहम दौर को पर्दे पर लाने का दावा करती है। फिल्म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है और इसके ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी हलचल मचा दी है। हालांकि, रिलीज डेट के टलने से फैंस में थोड़ी निराशा है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की नई तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

About Post Author