पंजाब: कंगना पब्लिसिटी के लिए कंट्रोवर्सी करती हैं, ‘इमरजेंसी’ रिलीज नहीं होनी चाहिए- एसजीपीसी

KNEWS DESK, कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पर रोक लगाने की मांग की जा रही है। एक्ट्रेस की फिल्म पर पंजाब का आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है। इमरजेंसी को लेकर एसजीपीसी ने फिल्म निर्माता और निर्देशक को लीगल नोटिस भी भेजा है।

Kangana Ranaut news: SGPC sends legal notice over Emergency film | मुश्किल में कंगना रनौत! SGPC का नोटिस, HC में याचिका, हिमाचल सरकार ने भी उठाया कड़ा कदम

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी रिलीज के पहले विवादों में और सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) के महासचिव राजिंदर सिंह मेहता ने शनिवार को कहा कि एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म “इमरजेंसी” के प्रचार के लिए विवाद का इस्तेमाल कर रही हैं। उन्होंने सेंसर बोर्ड से इस पर रोक लगाने की मांग की। उन्होंने कहा, ”कंगना एक अभद्र महिला हैं… उनका खुद पर कोई नियंत्रण नहीं है और विवाद बढ़ाती हैं।”
समिति ने फिल्म को मंजूरी न देने पर सीबीएफसी का स्वागत किया।

उन्होंने कहा, “फिल्म का ट्रेलर अपने आप में बहुत विवादास्पद है। हम चाहते हैं कि बोर्ड फिल्म पर रोक लगाए।” एसजीपीसी ने फिल्म “इमरजेंसी” के प्रोड्यूसरों को कानूनी नोटिस भेजा है।संस्था का दावा है कि ये फिल्म सिखों के चरित्र और इतिहास को गलत तरीके से पेश करती है। वहीं एसजीपीसी के कानूनी सलाहकार एडवोकेट अमनबीर सिंह सियाली की नोटिस में, कंगना रनौत सहित फिल्म के प्रोड्यूसरों को 14 अगस्त को जारी किए गए ट्रेलर को सार्वजनिक और सोशल मीडिया से हटाने और सिख समुदाय से लिखित माफी मांगने के लिए कहा गया है। साथ ही राजिंदर सिंह मेहता ने कहा कि यदि वे ऐसा नहीं करते हैं, तो हम आगे की कानूनी कार्रवाई करेंगे।

About Post Author