श्रद्धा कपूर से फैंस ने मांग ली आधार कार्ड की फोटो, एक्ट्रेस का मजेदार जवाब सुन हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

KNEWS DESK- श्रद्धा कपूर इस समय अपनी हालिया फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। 15 अगस्त को रिलीज हुई इस कॉमेडी हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नया कीर्तिमान स्थापित किया है, और दर्शकों को हंसी और डर का बेहतरीन मिश्रण प्रदान दिया है। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जबकि इसके निर्माता दिनेश विजन हैं।

श्रद्धा कपूर ने ठुकराई ये 6 ब्लॉकबस्टर फिल्में

फैंस के साथ श्रद्धा की बातचीत

श्रद्धा कपूर अपने फैंस के साथ अक्सर सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें वह डायरेक्टर अमर कौशिक और निर्माता दिनेश विजन के साथ नजर आ रही हैं। यह तस्वीर साल 2018 की है, जब ‘स्त्री’ की शूटिंग शुरू हुई थी। इस तस्वीर के साथ श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा, 6 साल पुरानी तस्वीरें। पहली ‘स्त्री’ के दौरान हमारे सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर निर्माता और निर्देशक के साथ। धन्यवाद दीनू और अमर कौशिक। मुझे अपनी कमाल, बेमिसाल और लाजवाब ‘स्त्री’ पिक्चरों में शामिल करने के लिए।

फैंस की प्रतिक्रियाएं और मजेदार जवाब

श्रद्धा की इस पोस्ट के बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में विभिन्न सवाल किए। कुछ ने ‘स्त्री 3’ के बारे में अपडेट मांगने के लिए सवाल किए, जबकि एक यूजर ने श्रद्धा से उनके आधार कार्ड की तस्वीर साझा करने के लिए कहा। इस पर श्रद्धा ने चुटीले अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, उसमें इतनी खूबसूरत लग रही हूं कि बर्दाश्त नहीं कर पाओगे।

बता दें, हाल ही में, श्रद्धा कपूर ने जुहू स्थित एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट रेंट पर लिया है, जो ऋतिक रोशन का पूर्व निवास स्थान है। इस तरह, वह अक्षय कुमार की पड़ोसी बन गई हैं, जो अपने परिवार के साथ उसी अपार्टमेंट के एक फ्लोर पर रहते हैं|

About Post Author