दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर में जल्द गूंजेगी किलकारी, डिलीवरी डेट का हुआ खुलासा

KNEWS DESK- बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फरवरी 2024 में अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अब, इस खुशखबरी के बीच एक्ट्रेस की डिलीवरी की डेट और कुछ महत्वपूर्ण प्लान्स भी सामने आए हैं| इस विशेष मौके पर चलिए बताते हैं, दीपिका की डिलीवरी की तारीख, और नए घर की जानकारी।

सितंबर के अंत में हो सकती है डिलीवरी

हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण की डिलीवरी 28 सितंबर 2024 को साउथ बॉम्बे के एक प्रमुख अस्पताल में हो सकती है। एक करीबी सूत्र ने बताया कि दीपिका और रणवीर अपने जीवन के इस नए अध्याय की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो अपने आने वाले बेबी के लिए घर तैयार करने में जुटे हुए हैं और फिलहाल दीपिका काम से मिले ब्रेक को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं।

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह ने लिया शॉकिंग फैसला, प्रेग्नेंसी को लेकर कपल ने उठाया ये बड़ा कदम | Deepika Padukone Ranveer singh shocking Decision first baby born in bangalore ...

काम पर वापसी की योजना

डिलीवरी के बाद दीपिका पादुकोण मातृत्व अवकाश पर जाएंगी और मार्च 2025 में काम पर लौटने की योजना बना रही हैं। सूत्रों के अनुसार, दीपिका अपनी मैटरनिटी लीव के दौरान अपने बच्चे की देखभाल करेंगी और इसके बाद, वे अमिताभ बच्चन, कमल हासन और प्रभास के साथ फिल्म ‘कल्कि’ के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी।

नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं दीपिका और रणवीर

दीपिका और रणवीर के लिए खुशी का एक और कारण है- उनका नया घर। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद, यह कपल अपने 110 करोड़ के नए घर में शिफ्ट हो सकता है। रणवीर और दीपिका के लगभग तैयार नए घर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। यह नए घर में शिफ्ट होने का निर्णय उनके जीवन के इस नए अध्याय के लिए एक महत्वपूर्ण कदम होगा।

About Post Author