उत्तराखंड: माधोपुर वसीम प्रकरण में कांग्रेस नेताओं ने तहसील में दिया धरना, सीबीआई जांच करने की करी माँग

रिपोर्ट – प्रिंस शर्मा

उत्तराखंड – रुड़की के माधोपुर में वसीम नामक जिम ट्रेनर युवक के तालाब में डूबने से मौत के मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर धरना दिया। साथ ही इस मामले में सीबीआई जांच की मांग भी की। इसके साथ ही रविवार को एसएसपी कार्यालय पर धरना देने की बात कही।


आपको बता दें कि रुड़की ब्लॉक के माधोपुर गांव स्थित तालाब में डूबने के कारण सोहलपुर निवासी वसीम नाम के युवक की मृत्यु 25 अगस्त को हो गई थी। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया था कि पुलिसकर्मियों ने वसीम को तालाब में डुबाकर मारा है तो वहीं पुलिस के अनुसार वह गौमांस की तस्करी कर रहा था और चेकिंग के दौरान रोकने पर गिरफ्तारी से बचने के लिए वसीम तालाब में कूद गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। वहीं इस मामले को लेकर मृतक युवक के घर लगातार कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता जा रहे हैं और मामले में सीबीआई जांच की मांग की। इसी मांग को लेकर आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तहसील स्थित ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे।

एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि मामले में दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाए और सीबीआई जांच की जाए। उन्होंने कहा कि रविवार को एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना भी दिया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि एक युवक को पुलिस ने सरेआम मार दिया और भाजपा के नेता इस पर अनर्गल बयानबाजी करते हैं लेकिन आज तक न भाजपा संगठन और मुख्यमंत्री ने इस मामले में कोई कारवाई की है। उन्होंने कहा कि मामले में अंत तक की लड़ाई लड़ेंगे। साथ ही इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की।

About Post Author