बिग बॉस 18 के होस्ट नहीं होंगे सलमान खान ! जानें क्या है नया अपडेट

KNEWS DESK- सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो को लेकर कंटेस्टेंट्स की संभावित लिस्ट और अन्य विवरण भी सामने आ रहे हैं, जो दर्शकों की एक्साइटमेंट को दोगुना कर रहे हैं। हालांकि, हाल ही में आई एक बड़ी खबर ने शो के फैंस को चिंता में डाल दिया है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार सलमान खान शो को होस्ट नहीं करेंगे, और इसके पीछे एक महत्वपूर्ण कारण बताया जा रहा है।

सलमान खान की हेल्थ से जुड़ी चिंताएं

सलमान खान इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी पसलियों में गंभीर चोट लग गई थी, जिससे उनकी सामान्य गतिविधियां प्रभावित हुई हैं। एक हालिया वीडियो में, सलमान को एक बच्चों के फंक्शन में देखा गया था, जहां वह दर्द में दिख रहे थे। इस वीडियो ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया और उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठाए।

होस्टिंग को लेकर नया अपडेट

सलमान खान की चोट के चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि वह ‘बिग बॉस 18’ को होस्ट नहीं करेंगे। प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र ने इस पर अपडेट देते हुए कहा, सलमान खान जल्दी ही रिकवर होकर वापस आ जाएंगे क्योंकि बिग बॉस उनके बिना अधूरा है। हालांकि, उनकी चोट की स्थिति को देखते हुए कुछ भी सुनिश्चित नहीं किया जा सकता। सूत्र ने आगे बताया कि अगर सलमान शो के लिए वापसी करते हैं, तो मेकर्स उनके शेड्यूल को स्ट्रेस फ्री बनाएंगे, ताकि उनकी मेंटली और फिजिकल हेल्थ पर असर न पड़े।

बिग बॉस 18 में देखने को मिलेगा बड़ा ट्विस्ट, सलमान खान संग एंटरटेनमेंट का डोज लेकर आएगा ये पॉपुलर सितारा - a big twist will be seen in bigg boss 18 thisपिछले सीजन की मिसिंग होस्टिंग

इसके पहले, सलमान खान ने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को होस्ट करने से मना कर दिया था क्योंकि वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में व्यस्त थे। उस समय अनिल कपूर ने शो की मेजबानी की थी, लेकिन उनकी होस्टिंग दर्शकों को उतना प्रभावित नहीं कर पाई जितना सलमान खान की होस्टिंग ने किया है।

‘बिग बॉस 18’ का प्रीमियर और कास्टिंग अपडेट

‘बिग बॉस 18’ का प्रीमियर अक्टूबर के पहले हफ्ते में होने की उम्मीद है। शो के मेकर्स कई सेलिब्रिटीज, यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को अप्रोच कर रहे हैं। इस बीच, सलमान खान की होस्टिंग को लेकर उठ रहे सवालों ने फैंस की उम्मीदों को झटका दिया है।

About Post Author