सुधांशु पांडे के ‘अनुपमा’ छोड़ते ही रूपाली गांगुली ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा – ‘बुरा व्यवहार…’

KNEWS DESK – ‘अनुपमा’ में वनराज शाह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे के शो से अचानक बाहर होने की खबर ने उनके प्रशंसकों और टीवी इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि सुधांशु का यह फैसला शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के साथ उनके कथित झगड़े के कारण हो सकता है। हालांकि, सुधांशु ने अभी तक अपने इस फैसले के पीछे की वजह को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

रूपाली गांगुली का क्रिप्टिक पोस्ट

इसी बीच, रूपाली गांगुली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने लिखा, “अगर कोई आपके साथ बुरा व्यवहार करता है, तो पहले प्यार से कोशिश करें। अगर वह काम नहीं करता है, तो करुणा दिखाएं, और अगर तब भी कुछ न हो, तो दूरी बना लें।” इस पोस्ट के बाद से ही प्रशंसक और मीडिया इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि क्या यह सुधांशु के साथ उनके रिश्ते की ओर इशारा कर रहा है।

fallback

पुरानी अनबन की खबरें

यह पहली बार नहीं है जब सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली के बीच अनबन की खबरें सामने आई हैं। साल 2022 में भी दोनों के बीच कथित तौर पर बातचीत बंद होने की खबरें आई थीं। हालांकि, उस समय सुधांशु ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि सेट पर माहौल हमेशा बहुत ही मस्ती भरा होता है। उन्होंने कहा था, “जब आप झगड़े और अनबन के बारे में कुछ पढ़ते हैं, तो यह मनोरंजन के लिए अच्छा होता है।”

सुधांशु का बयान

हाल ही में, सुधांशु पांडे ने ‘अनुपमा’ के निर्माता राजन शाही के साथ अपनी कथित लड़ाई की खबरों पर सफाई दी है। उन्होंने कहा, “राजन एक पुराने दोस्त हैं और हमारा रिश्ता हमेशा दो भाइयों जैसा रहा है। जब वे निर्देशक के तौर पर शुरुआत कर रहे थे, तब हमने साथ काम किया था। मेरी तरफ से, हमारे रिश्तों में कोई बदलाव नहीं आया है। हालांकि, हर कोई अपने फैसले खुद लेता है कि वे दूसरे इंसान के साथ कैसा रहना चाहता है। मेरे मन में किसी के लिए कोई कड़वाहट नहीं है।”

सोशल मीडिया पर चर्चा

सुधांशु पांडे का इंस्टाग्राम पर राजन शाही को अनफॉलो करना और रूपाली गांगुली का क्रिप्टिक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है। फैंस और इंडस्ट्री के लोग इस पर अपनी राय दे रहे हैं और शो के भविष्य को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

About Post Author