कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर साधा निशाना, कहा – ‘मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो ब्रेकअप के बाद भी…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म “इमरजेंसी” के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में कंगना न केवल मुख्य भूमिका निभा रही हैं, बल्कि वह इसके निर्देशन की भी बागडोर संभाल रही हैं। कंगना अपने बेबाक अंदाज और विवादास्पद बयानों के लिए जानी जाती हैं, और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने एक बार फिर अपने विचारों को खुलकर साझा किया।

Kangana Ranaut targets Hrithik Roshan, Says- His Sob Story Starts Again |  कंगना के निशाने पर ऋतिक: ईमेल विवाद फिर चर्चा में आया तो कंगना ने कसा ऋतिक  पर तंज, बोलीं- छोटे

कंगना का एक्स से दूरी

इंटरव्यू में कंगना रनौत से पूछा गया कि क्या वह ब्रेकअप के बाद अपने एक्स से दोस्ती बनाए रखना पसंद करती हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा, “मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं। एक्सेस के साथ मैं कभी संपर्क में नहीं रही हूं। मैं बहुत ही पारंपरिक हूं। मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो ब्रेकअप के बाद भी ‘हैलो डार्लिंग, मैं तुम्हें मिस करती हूं’ जैसे मैसेज भेजती हैं। अगर ऐसा ही करना था, तो फिर ब्रेकअप ही क्यों किया?”

ऋतिक रोशन पर निशाना?

कंगना के इस बयान से सोशल मीडिया पर लोगों का मानना है कि उनका इशारा कहीं न कहीं ऋतिक रोशन की ओर था। ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के बीच आज भी दोस्ताना संबंध हैं। वे अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते नजर आते हैं, और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तारीफ भी करते हैं। इस वजह से नेटिज़न्स ने कंगना के इस बयान को ऋतिक रोशन पर एक तंज के रूप में देखा।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

कंगना के इस बयान पर लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं दीं। किसी यूजर ने कहा, “कंगना ऋतिक पर शॉट्स ले रही हैं?” तो किसी ने लिखा, “ऋतिक के जरिए दूसरी मूवी का प्रमोशन हो रहा है।” कुछ यूजर्स ने कंगना की इस बेबाकी की तारीफ की, लेकिन साथ ही उनकी टॉक्सिक व्यवहार की भी आलोचना की।

ऋतिक और सुजैन की दोस्ती

ऋतिक रोशन, जो वर्तमान में सबा आजाद को डेट कर रहे हैं, अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ एक सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए हुए हैं। सुजैन और उनके नए पार्टनर अर्सलान गोनी के साथ ऋतिक और सबा को अक्सर देखा जाता है, और चारों के बीच अच्छी दोस्ती है। इस कारण, नेटिज़न्स को लगा कि कंगना का बयान सीधे तौर पर ऋतिक और उनके मौजूदा रिश्तों पर तंज कस रहा था।

कंगना और ऋतिक के बीच विवाद

यह पहला मौका नहीं है जब कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच विवाद ने सुर्खियां बटोरी हों। कंगना ने कई बार दावा किया है कि वह और ऋतिक एक समय में एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, और यहां तक कि उन्होंने साथ में पेरिस में छुट्टियां भी बिताई थीं। हालांकि, ऋतिक ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है, और दोनों के बीच यह विवाद आज भी बॉलीवुड के चर्चित मसलों में से एक है।

About Post Author