प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ के सीक्वल को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें कब फ्लोर पर आएगी फिल्म

KNEWS DESK – साल 2024 में रिलीज़ हुई नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है, और प्रभास, अमिताभ बच्चन, और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने फिल्म को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ने अब तक ग्रॉस 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, जिससे यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म की सफलता के बाद, अब दर्शक और फैंस इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, फिल्म की निर्माता स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त ने इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल को लेकर एक महत्वपूर्ण खुलासा किया है।

Kalki 2898 AD : 4 साल की मेहनत है…रिलीज से पहले ‘कल्कि 2898 एडी’ की टीम ने उठाया ये...

अगले साल फ्लोर पर आएगा सीक्वल

हाल ही में मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म वीक के दौरान स्वप्ना और प्रियंका दत्त ने यह घोषणा की कि कल्कि 2898 एडी का सीक्वल अगले साल जनवरी-फरवरी के बीच फ्लोर पर आ सकता है। प्रियंका ने बताया, “हमने सीक्वल की शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी है, और हमें उम्मीद है कि अगले पांच-छह महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। एक बार जब शूटिंग शुरू हो जाएगी, तब हम इसके बारे में और अधिक जानकारी साझा कर पाएंगे।”

स्वप्ना दत्त ने कहा

स्वप्ना दत्त ने कहा कि पहले पार्ट की सफलता ने उन्हें सीक्वल के लिए और ज्यादा प्रेरित किया है। उन्होंने कहा, “इस बार घबराहट से कहीं ज्यादा उत्साह है। हमें अब ज्यादा प्लानिंग करनी होगी, क्योंकि नाग अश्विन के दृष्टिकोण को देखते हुए हमने पहले पार्ट के लिए जो कुछ भी किया था, वह दर्शकों के दिलों में उतरा है। अब जब हमने उनके द्वारा किए गए सभी काम देख लिए हैं और दर्शकों की प्रतिक्रिया को समझ लिया है, तो हम पार्ट टू को एक नई ऊर्जा के साथ बनाने जा रहे हैं।”

बॉक्स ऑफिस पर सफलता की नई इबारत

कल्कि 2898 एडी ने सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। फिल्म की शानदार कमाई और दर्शकों की प्रशंसा ने इसे 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल कर दिया है। अब फैंस को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है, और सभी की निगाहें इस पर हैं कि नाग अश्विन की यह महाकाव्य गाथा आगे क्या नया मोड़ लेगी।

कल्कि 2898 एडी का सीक्वल पहले पार्ट से भी ज्यादा धमाकेदार होने की उम्मीद है। फिल्म के निर्माता और निर्देशक इस बार दर्शकों को और भी बड़े स्तर पर मनोरंजन देने का वादा कर रहे हैं। ऐसे में अगले साल का इंतजार सभी के लिए बेहद खास होने वाला है।

About Post Author