‘धूम 4’ की घोषणा से बॉलीवुड में हलचल, जानें कौन कर सकता है डायरेक्ट

KNEWS DESK – बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर फ्रेंचाइजी में से एक ‘धूम’ ने 20 साल पूरे कर लिए हैं, और इस खास मौके पर मेकर्स ने ‘धूम 4’ को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है। 27 अगस्त 2024 को ‘धूम’ के 20 साल पूरे होने पर यश राज फिल्म्स ने इस सीरीज के चौथे पार्ट की तैयारी की खबरें पुख्ता कर दी हैं। फैंस अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि ‘धूम 4’ में कौन होगा और इसे कौन डायरेक्ट करेगा।

आदित्य चोपड़ा की योजना

यश राज फिल्म्स के मुखिया आदित्य चोपड़ा, जो इस समय YRF SPY यूनिवर्स को तेजी से बढ़ा रहे हैं, आदित्य ने ‘धूम 4’ पर काम शुरू करने की योजना बनाई है। हालांकि, अभी यह सवाल बना हुआ है कि इस बार निर्देशन की जिम्मेदारी किसे सौंपी जाएगी। पिछले तीन हिस्सों के डायरेक्टर संजय गधवी और विजय कृष्ण आचार्य के बाद, खबरों के अनुसार, ‘धूम 4’ का निर्देशन अयान मुखर्जी कर सकते हैं।

अयान मुखर्जी की एंट्री

रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य चोपड़ा ने अयान मुखर्जी से बात की है, और उन्होंने ‘धूम 4’ को डायरेक्ट करने के लिए सहमति दे दी है। अयान मुखर्जी, जो इस समय YRF SPY यूनिवर्स की अगली फिल्म ‘वॉर 2’ का निर्देशन कर रहे हैं, अब ‘धूम 4’ के लिए भी तैयार हो सकते हैं। अयान मुखर्जी के साथ जुड़ने की संभावना ने फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता और बढ़ा दी है।

कहानी पर काम शुरू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘धूम 4’ की कहानी पर श्रीधर राघवन और विजय कृष्ण आचार्य ने काम शुरू कर दिया है। इस फिल्म के लिए अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि फिल्म की तैयारी जोरों पर है। ‘धूम’ की पहचान हमेशा से इसके शानदार एक्शन और थ्रिल से रही है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘धूम 4’ में कौन सा बड़ा सितारा खलनायक की भूमिका निभाएगा।

‘वॉर 2’ की शूटिंग भी जारी

अयान मुखर्जी इस समय ‘वॉर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। ‘वॉर 2’ के बाद, अयान ‘धूम 4’ पर काम शुरू कर सकते हैं।

फैंस की उम्मीदें

फैंस के बीच ‘धूम 4’ को लेकर उत्साह बढ़ रहा है, और सभी यह जानने के लिए बेताब हैं कि इस बार फिल्म में कौन सा बड़ा सितारा दिखेगा और क्या नया ट्विस्ट आएगा। ‘धूम’ सीरीज की हर फिल्म ने अपने-अपने समय में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है, और ‘धूम 4’ से भी यही उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

About Post Author