उत्तर प्रदेश: फर्रुखाबाद में पेड़ पर लटके मिले दो लड़कियों के शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

KNEWS DESK – उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के भगौतीपुर गांव में आज एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। गांव के बाहर एक पेड़ पर एक चुन्नी से बंधे हुए दो लड़कियों के शव पाए गए। इस भयावह घटना के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शवों को फंदे से उतरवाया। शवों की शिनाख्त गांव की निवासी शशि (15) और बबली (18) के रूप में की गई है, जो बचपन की सहेलियां और पड़ोसी थीं।

फर्रुखाबाद में पेड़ पर लटकी मिलीं लड़कियों के साथ आखिर क्या हुआ? जानिए क्या  है पुलिस की थ्योरी - What happened to girls found hanging from tree in  Farrukhabad Know father ...

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि लड़कियां जन्माष्टमी के अवसर पर मंदिर में झांकियां देखने के लिए निकली थीं, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटीं। जब परिजनों को सुबह उनकी अनुपस्थिति का पता चला, तो उन्होंने उनकी खोज शुरू की और अंततः शवों की खबर मिली। बबली के पिता रामवीर ने हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि लड़कियों की लाशें पेड़ से लटकी मिली हैं और उनके पास कोई मोबाइल फोन नहीं था, जबकि एक फोन मौके से मिला है। उन्होंने पुलिस से मामले की गहराई से जांच की मांग की है और हत्या के संभावित एंगल की भी जांच करने की अपील की है। मृतकों के परिजनों और स्थानीय निवासियों के अनुसार, दोनों लड़कियां रात में मंदिर गई थीं और सुबह तक घर नहीं लौटीं।

मृतक लड़की के पिता ने कहा, “हम पूरी जांच चाहते हैं। पुलिस ने कहा कि ये खुदकुशी है, लेकिन उनके शरीर पर चोट के निशान का क्या? उनके शरीर पर कुछ गंभीर चोट के निशान हैं।”

Farrukhabad: जन्माष्टमी की झांकी देखने रात में निकली थीं दो सहेलियां, सुबह  पेड़ से लटके मिले दोनों के शव - Bodies of two teenagers found hanging from  a tree Farrukhabad Uttar Pradesh

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के खुदकुशी की बात आयी सामने

फतेहगढ़ के एसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के खुदकुशी की बात सामने आ रही है। पुलिस के मुताबिक पेड़ के पास एक मोबाइल फोन मिला और एक लड़की के पास से सिम कार्ड बरामद हुआ है जिसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।

इस दर्दनाक घटना ने पूरे गांव को हिला दिया है और स्थानीय समुदाय में चिंता और आक्रोश का माहौल है। पुलिस की जांच के बाद ही मामले की सही स्थिति स्पष्ट होगी और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author